logo-image

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फोटो वायरल

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) ने प्रिंटेड मोनोकिनी में अपनी बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है. मीरा की यह तस्वीर फैन्स का दिल जीत रही है. मीरा ने मोनोकिनी के साथ फ्लोरल स्टोल और बड़े सनग्लासेज भी लगा रखे हैं.

Updated on: 04 Apr 2021, 05:36 PM

highlights

  • मीरा के बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर आग लगाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मीरा की तस्वीर
  • पति शाहिद के साथ छुट्टी इंज्वाय कर रही हैं मीरा राजपूत

नई दिल्ली:

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मीरा (Mira Rajput Kapoor) की खूबसूरती किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो कि काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor) ने बोल्डनेस की सारी हदों को तोड़ दिया है. अपने इतने बोल्ड अवतार से उन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

दरअसल मीरा (Mira Rajput Kapoor) ने प्रिंटेड मोनोकिनी में अपनी बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है. मीरा की यह तस्वीर फैन्स का दिल जीत रही है. मीरा ने मोनोकिनी के साथ फ्लोरल स्टोल और बड़े सनग्लासेज भी लगा रखे हैं. पीच कलर के बर्ड प्र‍िंटेड स्व‍िमसूट में मीरा काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने इस स्व‍िमसूट के साथ प्रिंटेड स्टोल लिया है, साथ ही फुटवियर में मीरा ने कोल्हापुरी चप्पल पहनी हुई है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड पर कोरोना का कहर, अक्षय कुमार के बाद गोविंद भी हुए पॉजिटिव

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'खराब होने से कुछ मिनट पहले'. मीरा की इस फोटो पर सेलेब्स और फैंस का रिएक्शन आना शुरू हो गया है. सिंगर कन‍िका कपूर ने मीरा को गॉर्ज‍ियस, फैंस भी मीरा के बोल्ड लुक पर फ‍िदा नजर आ रहे हैं. बता दें कि मीरा कपूर और शाहिद कपूर इस समय छुट्टियां बिता रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपनी लोकेशन का खुलासा नहीं किया है कि वह छुट्टियां मनाने कहां गए हैं. शाहिद कपूर ने अपनी पूल की तस्वीर शेयर की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इससे पहले फरवरी में भी मीरा ने ब्लैक बिकीनी में एक तस्वीर शेयर की थी. ब्लैक बिकिनी और ऊपर से नेट श्रग डाले मीरा ने लिखा था-  'बिकिनी बॉडीज एवाकाडो की तरह होते हैं. आप उसके तैयार होने का इंतजार करते हैं और वह बस एक दिन में खराब भी हो जाता है'. इस तस्वीर की भी लोगों ने काफी तारीफ की थी. इसके अलावा होली के दौरान की उन्होंने अपने फैन्स को होली विश करते हुए एक फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में दोनों रंगों में रंगे नजर आए थे. वीडियो मोंटाज में शाहिद मीरा को किस करते दिखे थे.

ये भी पढ़ें- अमिताभ ने विराट-अनुष्का पर शेयर किया Joke, फैन्स नहीं रोक पा रहे हंसी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने छह साल पहले शादी की थी. कपल के एक बेटी मीशा और एक बेटा जैन है. फिल्मों से वक्त मिलते ही शाहिद अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने निकल पड़ते हैं. इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ में व्यस्त हैं. खेल पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता एक क्रिकेटर के किरदार में हैं. इसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर सहित अन्य लोग हैं.