logo-image

अभिनेता रजनीकांत की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

अभिनेता रजनीकांत की तबियत खराब होने की खबर सामने आ रही है. उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के अस्तपताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद रजनीकांत की तबीयत अचान खराब हो गई.

Updated on: 25 Dec 2020, 02:26 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता रजनीकांत की तबियत खराब होने की खबर सामने आ रही है. उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के अस्तपताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद रजनीकांत की तबीयत अचान खराब हो गई. बता दें कि हाल ही उनकी फिल्म 'अन्नाथे' शूटिंग रोक दी गई थी. दअसल, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रू के चार सदस्य कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे.

और पढ़ें: PM Modi ने दूर की किसानों की सभी चिंताएं और शंकाएं, पढ़ें संबोधन की सबसे बड़ी बातें

अस्पताल द्वारा जारी किए गए आधिकारिक बयान के मुताबिक,  रजनीकांत में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर काफी बदलाव देखे जा रहे हैं. इसी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां डॉक्टर्स की टीम उनकी निगरानी कर रही है. ठीक होने पर ही रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.

गौरतलब है कि रजनीकांत ने ऐलान किया है कि वो  जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया है.  रजनीकांत ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. तमिलनाडु में अगले वर्ष अप्रैल-मई के बीच विधानस चुनाव होने हैं.