logo-image

एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद

एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का रविवार को कोरोना (Corona Virus) के चलते निधन हो गया. डायरेक्टर और थिएटर गुरु अरविंद गौड़ (Arvind Gaur) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस खबर को कन्फर्म किया है.

Updated on: 09 May 2021, 05:00 PM

highlights

  • कोरोना से लड़ रहे थे राहुल वोहरा
  • सोशल मीडिया पर मांगते रहे मदद

नई दिल्ली:

कोरोना की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है. हर रोज 3 लाख से ज्यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं, तो हजारों की संख्या में कोरोना मरीजों हर दिन मौत हो रही है. इस महामारी में अब तक ना जाने कितने घर उजड़ चुके हैं. इस खतरनाक वायरस का प्रकोप फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी ज्यादा दिखाई दे रहा है. एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का रविवार को कोरोना (Corona Virus) के चलते निधन हो गया. डायरेक्टर और थिएटर गुरु अरविंद गौड़ (Arvind Gaur) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस खबर को कन्फर्म किया है. 

ये भी पढ़ें- हेमा मालिनी ने अपने सचिव के निधन पर शोक व्यक्त किया

राहुल पिछले कई दिनों से COVID-19 से जूझ रहे थे और लगातार फेसबुक पर मदद की गुहार लगा रहे थे. शनिवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की अपील की थी. लेकिन इस मुश्किल वक्त में वह ज्यादा देर तक जिंदगी का हाथ थामे नहीं रह सके. खबर है कि कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी. इसी के चलते उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखी थी. 

उन्होंने शनिवार को अपने आखिरी पोस्ट में भी बेहतर इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी. 23 घंटे पहले ही राहुल ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को टैग करते हुए लिखा था कि 'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा. जल्दी जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा, अब हिम्मत हार चुका हूं.'

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम ने कंगना रनौत के पोस्ट को किया डिलीट, एक्ट्रेस बोलीं- यहां भी टिकना मुश्किल है...

राहुल के निधन की खबर फेसबुक शेयर करते हुए अरविंद गौड़ ने लिखा, 'राहुल वोहरा चला गया. मेरा होनहार ऐक्टर अब नहीं रहा. कल ही राहुल ने कहा था कि 'मुझे अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता.' कल शाम ही उसे राजीव गांधी हॉस्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर..राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं...आखिरी नमन..'