logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने चाचा पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मेरे साथ किया गंदा काम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने उनके भाई और अपने चाचा पर यौन उत्‍पीड़न (Sexual Harassment) का गंभीर आरोप लगाया है

Updated on: 03 Jun 2020, 11:32 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बीते कुछ दिनों से अपनी पारिवारिक जिंदगी की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था और अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने उनके भाई और अपने चाचा पर यौन उत्‍पीड़न (Sexual Harassment) का गंभीर आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्‍टेशन में अभिनेता के भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

खबरों के मुताबिक यह मामला तब का है जब उनकी भतीजी 9 साल की थी. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन की भतीजी ने बताया कि उस वक्‍त मैं महज 9 साल की थी. मैं जब 2 साल की थी, तब मेरे माता-पिता का तलाक हो गया. इसके बाद पापा ने दूसरी शादी की और मैं अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी. तब मैं काफी छोटी थी, मुझे कोई समझ भी नहीं थी. उस वक्त मेरे साथ हिंसा भी हुई, लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे अंकल (चाचा) ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था.

यह भी पढ़ें: Amitabh Jaya 47th Wedding Anniversary: पहली मुलाकात में ही जया भादुड़ी को दिल दे बैठे थे अमिताभ बच्‍चन, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

नवाजुद्दीन की भतीजी ने आगे बताया कि उन्होंने कोर्ट मैरेज की है लेकिन शादी के बाद भी मुझे और मेरे ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है. इसमें मेरे पापा और बड़े पापा (नवाजुद्दीन) शामिल हैं, उन्‍होंने मेरे ससुरालवालों पर झूठे केस किए हैं. मुझे यकीन है कि मेरी शिकायत के बाद भी वह कुछ न कुछ जरूर करेंगे. नवाज की भतीजी ने यह भी बताया कि उन्हें अपने पति से पूरा सपोर्ट मिला है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी, वेश्या-पोर्न स्टार तक कहा गया

नवाजुद्दीन की भतीजी ने यह भी बताया कि उन्हें कभी भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी से सपोर्ट नहीं मिला. भतीजी का कहना है कि एक बार बड़े पापा (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) ने मुझसे पूछा कि मैं लाइफ में क्‍या करना चाहती हूं. इस बात के जवाब में मैंने उन्हें बताया कि मेरे साथ क्‍या-क्‍या हुआ था और मैं मेंटली डिस्‍टर्ब फील कर रही हूं. इस पर वो कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है. भतीजी का कहना है कि मुझे लगा कि कम से कम बड़े पापा समझेंगे, वह दूसरे समाज में रहते हैं और उनकी दूसरी सोच होगी लेकिन उनका जवाब था कि चाचा हैं, ऐसा कभी नहीं कर सकते.

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले कुछ दिनों से अपनी पारिवारिक कलह की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनकी पत्नी आलिया (Aaliya) ने तलाक (Divorce) का नोटिस उन्हें वाट्सऐप और ईमेल के जरिए दिया है. इसके साथ ही आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से अपने दोनों बच्चों की कस्टडी की भी मांग की है.