logo-image

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को मिली रेप की धमकी, वेश्या-पोर्न स्टार तक कहा गया

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) को रेप की धमकी (Meera Chopra receives rape threats) मिली है. सोशल मीडिया पर उन्‍हें गालियां भी दी गईं.

Updated on: 03 Jun 2020, 07:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) को रेप की धमकी (Meera Chopra receives rape threats) मिली है. सोशल मीडिया पर उन्‍हें गालियां भी दी गईं. साथ ही उन्‍हें वेश्या और पोर्न स्टार (Prostitute And Porn Star) तक कहा गया. मीरा ने इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की.

यह भी पढ़ें : पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट: गले पर दबाव से सांस नहीं ले पाने से फ्लॉयड की मौत हुई

टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने हाल ही में अपने ट्विटर फैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा था, जिसमें किसी फैन ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को लेकर सवाल पूछ लिया. इस पर मीरा ने कहा, वे जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं. वो उनकी फैन नहीं, महेश बाबू की फैन हैं. इस पर फैंस गुस्‍सा हो गए और मीरा को गालियां देनी शुरू कर दी. हद तो तब पार हो गई, जब फैंस ने उन्हें रेप की धमकी दी और उन्‍हें वेश्या और पोर्न स्टार तक करार दिया.

हालांकि मीरा के सपोर्ट में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra भी ट्रेंड कर रहा था. मीरा ने गालियां और धमकी देने वालों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है. उन्‍होंने जूनियर एनटीआर को ट्विटर पर टैग करते हुए पूछा है कि अगर वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे और मैं वेश्या और एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी, बस क्योंकि महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं. क्या आप ऐसे प्रशंसकों के साथ सफल महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने जी-7 का हिस्‍सा बनने का ट्रंप का प्रस्‍ताव स्‍वीकारा

मीरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. वे बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 2014 में मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में कदम रखा था और आखिरी बार वे सेक्शन 375 में दिखी थीं, जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में थे.