logo-image

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के पास सड़क बनाने की फरियाद लेकर पहुंचे जैकी श्रॉफ

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) का हाल ही में एक इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है. अपने इस वायरल इंटरव्यू में उन्होंने कई सारे किस्से साझा किए हैं.

Updated on: 04 Dec 2021, 10:54 AM

मुंबई:

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का हाल ही में हुआ एक इंटरव्यू  जो जमकर वायरल हो रहा है. अपने इस वायरल इंटरव्यू  में उन्होंने कई सारे किस्से साझा किए जिसे सुन जनता को हैरानी हुई है. दरअसल, उन्होंने बताया कि एक बार हुआ यूं  कि बॉलीवुड सुपरस्टार जैकी श्रॉफ खुद पुल बनाने की रिक्वेस्ट लेकर आ गए थे. हालांकि इस समय उन्होंने अपने मंत्रालय के कामों में काफी हद तक सुधार किए हैं, जिसकी चर्चा जोरों पर हैं. मंत्री नितिन गडकरी अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. 

यह भी जानें -Deepika Padukone ने किया पोस्ट तो रणवीर के उड़े होश, फैंस भी हो गए लोट- पोट

आपको बता दें, मंत्री जी ने अपनी बातों को साझा करते हुए कहा कि राजनीति में विश्वसनीयता सबसे बड़ी चीज है. इसी के आधार पर पार्टी और नेतृत्व का मूल्यांकन होता है. गडकरी आगे कहते हैं- मैं मुम्बई में 18 साल रहा अब तो मुम्बई जाता नहीं हूं. मैंने वर्ली-बांद्रा सी लिंक प्रोजेक्ट बनाया. मुम्बई-पूना एक्सप्रेस हाईवे बनाया. अब मैं उसको भूल गया हूं. पर जब भी मैं हवाई जहाज में जाता हूं, तो मुझे कोई ना कोई लोग मिलते हैं और बोलते हैं ये बनाओ, वो बनाओ. तो मैं बोलता हूं, मैं मुम्बई में नहीं हूं.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से एक्टर जैकी श्रॉफ ने लगाई गुहार -

बता दें, गडकरी ने अपने इसी इंटरव्यू के दौरान कहा कि जैकी श्रॉफ करके एक फिल्म एक्टर हैं उन्होंने भी एक बार ऐसी रिक्वेस्ट की थी.  मैं हवाई जहाज से आ रहा था. तो मेरे पास आ गए और मुझे कहने लगे देखो नितिन जी ये साउथ मुम्बई को वो मुम्बई-पूना हाईवे से जोड़ो डायरेक्ट. ये बीटी से डायरेक्ट उधर जा सकेंगे. वहीं सड़क मंत्री ने आगे कहा आज वो एक ब्रिज बन रहा है अभी. तब जैकी श्रॉफ की इस मांग पर केंद्रीय मंत्री ने कहा- जैकी जी, आपको पता नहीं होगा, आज कल मैं मुम्बई में नहीं हूं. हमारा राज्य भी नहीं है और मैं दिल्ली गया हूं तो मैं कहां से बनाऊंगा बकौल गडकरी इसके बाद जैकी श्रॉफ ने कहा- आपको क्या लगता है, मुझे मालूम नहीं है? मुझे सब मालूम है, पर मेरा एक ही विश्वास है कि जिस दिन आप बनाओगे तो ही बनेगा,  इसलिए मैं आपको कह रहा हूं इसी बात पर गडकरी जी ने कहा कि ये जो लोगों का विश्वास होता है, यही राजनीति में सबसे बड़ी चीज है. उन्होंने कहा कि यही विश्वास महत्वपूर्ण है.