logo-image

Deepika Padukone ने किया पोस्ट तो रणवीर के उड़े होश, फैंस भी हो गए लोट-पोट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लेटेस्ट फोटो में काफी हॉट लग रही हैं. दीपिका पॉपुलर अदाकाराओं में से एक है. इनका नाम आते ही फैंस का दिल थम जाता हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई है.

Updated on: 04 Dec 2021, 10:48 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की खूबसूरती के दीवाने तो बहुत हैं. जिनमें से उनके पति का नाम सबसे आगे है. इस बात की जानकारी तो दीपिका के इस पोस्ट से हुई, जिसमें उनके पति रणवीर ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा - DATH hi hog'yiiiii (मैं अभी मर गया), और 'एरो थ्रू द हार्ट' इमोजी भी लगाया है. उनके इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया करते हुए स्पाइस गर्ल, विक्टोरिया बेकहम ने  'O' अक्षर लिखा. उनके इस कमेंट पर एक यूजर ने लिखा 0 क्या है. 

Deepika Padukone ने किया पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

आपको बता दें, दीपिका की इस पोस्ट में एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मैडम आपने कौन सी लाइन चुनी है?"फैन्स ने भी पोस्ट पर दीपिका की तारीफ की. इस लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. दीपिका पॉपुलर अदाकाराओं में से एक है. इनका नाम आते ही फैंस का दिल थम जाता हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई है. लोग उनकी फिल्मों को खूब पसंद करते हैं. वहीं फैंस उनके सभी लुक को पसंद करते हैं. उनका लुक लगातार सुर्खियों की वजह बना हुआ है. एक्ट्रेस की तस्वीरें इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

यह भी जानें -काले कोट में देव आनंद इतना फबते थे, कि उनको देख लड़कियां छत से कूद जाती थीं

बता दें,दीपिका ने अपने हाल ही के पोस्ट से सभी को चौंका दिया है. वो अपनी पोस्ट में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं.  इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. एक्ट्रेस की तस्वीरों से बोल्डनेस साफ झलक रहीं हैं. अपनी हॉट तस्वीर से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. अपनी बीच की हॉट तस्वीरों से उन्होंने सोशलमीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.