logo-image

Bigg Boss 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने एक्टर Gautam Vij

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आने से पहले ही छा गया है. दर्शक शो को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. शो का पहला प्रोमो जबसे सामने आया है, फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस बार शो में बतौर कंटेस्टेंट्स कौन-कौन से स्टार दिखने वाले हैं.

Updated on: 25 Sep 2022, 07:18 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आने से पहले ही छा गया है. दर्शक शो को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. शो का पहला प्रोमो जबसे सामने आया है, फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस बार शो में बतौर कंटेस्टेंट्स कौन-कौन से स्टार दिखने वाले हैं. शो के कई सारे सेलेब्स के नाम भी सामने आ गए हैं. कलर्स ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कई सारे वीडियो साझा किए हैं. जिसमें शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का पता चल गया है. शो के पहले सदस्य को मास्क पहने हुए देखा जा सकता है. लोग पहले कंटेस्टेंट (Bigg Boss 16 First Contestant) को देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं. 

यह भी जानिए -  Luv Kush Ramleela की बॉलीवुड स्टार्स ने की ऐसे तैयारी

हालांकि, कुछ लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि ये कोई और नहीं ‘साथ निभाना साथिया 2’ के फेम गौतम विज हैं. दरअसल, शेयर किए गए वीडियोज में पहले कंटेस्टेंट को मास्क लगाए हुए देखा जा सकता है. बता दें जब शो के पहले सदस्य से ये सवाल किया गया कि उनका अब तक का सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट कौन है? जिसपर सदस्य ने ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) फेम असीम रियाज और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया.

उन्होंने कहा, 'मैं उन्हें बहुत पसंद करता था.उनकी पर्सनैलिटी बहुत सच्ची थी.' बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने वाले सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'बिग बॉस एक ऐसी जगह है जो आपको रियल दिखाता है. सीरियल्स में जो किरदार दिए जाते हैं, वो ही निभाते हैं. उसमें अपना रियलिज्म नहीं दिखा पाते हैं.'