logo-image
लोकसभा चुनाव

Luv Kush Ramleela की बॉलीवुड स्टार्स ने की ऐसे तैयारी

बॉलीवुड के कलाकारों ने रविवार को लव कुश रामलीला के लिए मीडिया और कुछ खास मेहमानों के सामने फुल कॉस्ट्यूम रिहर्सल की है.

Updated on: 25 Sep 2022, 05:47 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कलाकारों ने रविवार को लव कुश रामलीला (Luv Kush Ramleela) के लिए मीडिया और कुछ खास मेहमानों के सामने फुल कॉस्ट्यूम रिहर्सल की है. हर साल की तरह, इस साल भी लव कुश रामलीला (Luv Kush Ramleela) समिति दिल्ली में दशहरा के दौरान सैकड़ों और हजारों लोगों की मेजबानी करेगी. वहीं अगर कलाकारों की बात करें तो देबलीना चटर्जी (सीता), राघव तिवारी (राम), अखिलेंद्र मिश्रा (रावण), अरुण मंडोला (लक्ष्मण), निर्भय वाधवा (हनुमान), नारद (असरानी), केवट (मनोज तिवारी), मंदोदरी (अमिता नांगिया) जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां मनीष चतुर्वेदी (शिव) मोहित त्यागी (विभीषण) ने रविवार के दिन लाल किले पर फुल ड्रेस रिहर्सल से मीडिया और कई खास मेहमानों का मनोरंजन किया. 

यह भी जानिए -  Shah Rukh Khan ने उतारी शर्ट, फैंस हुए कायल

आपको बताते चलें कि लव कुश रामलीला (Luv Kush Ramleela) समिति के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बातचीत के दौरान कहा कि इस साल बॉलीवुड एक्शन निर्देशक मनोज के अंडर में उन्होंने दर्शकों के लिए कुछ पावर पैक्ड और भयानक एक्शन सीक्वेंस तैयार किए हैं.

लव कुश रामलीला में एक महीने से अधिक समय तक अपने किरदारों का अभ्यास करने के बाद 27 से अधिक बॉलीवुड सेलेब्स दिल्ली पहुंचे. इस साल लव कुश रामलीला में 'लगान' के एक्टर अखिलेंद्र मिश्रा रावण की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. बता दें, दशहरा उत्सव 26 सितंबर से शुरू होगा और 5 अक्टूबर को समाप्त होगा. यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत के खुशी में मनाया जाता है.