logo-image

कोरोना से जूझ रहीं मां का अनुपम खेर ने बताया हेल्थ अपडेट, कही ये बात

अनुपम खेर (Anupan Kher) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हुईं उनकी मां दुलारी अब पहले की अपेक्षा कहीं बेहतर हैं

Updated on: 17 Jul 2020, 02:22 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में फैली कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी ने अब बॉलीवुड सेलेब्स के घरों में भी एंट्री कर ली है. बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का परिवार हो या अनुपम खेर का सभी इस वायरस के चपेट में आ चुके हैं. अनुपम खेर (Anupan Kher) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हुईं उनकी मां अब पहले की अपेक्षा कहीं बेहतर हैं. अनुपम खेर (Anupan Kher) ने इसके साथ ही आगे यह भी कहा कि उनके भाई राजू सहित परिवार के दो और सदस्य, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, अब पहले से ठीक हैं.

अनुपम खेर (Anupan Kher) ने अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मां पहले से ठीक हैं और राजू, रीमा व वृंदा भी बेहतर हैं. ईश्वर दयालु हैं!! हैशटैगजयश्रीराम हैशटैगमदर हैशटैगदुलारी हैशटैगओल्डपिक.'

यह भी पढ़ें: फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' से सोनाक्षी सिन्हा का दमदार लुक पोस्टर हुआ रिलीज

अनुपम खेर (Anupan Kher) ने ट्विटर पर इस सूचना को शेयर करते हुए लिखा, 'मां पहले से बेहतर हैं. जय श्री राम.' अनुपम खेर (Anupan Kher) ने 12 जुलाई को इस बात की जानकारी दी थी कि कोरोना वायरस के लिए उनके परिवार के सदस्यों की जांच पॉजिटिव आई है. उन्होंने यह भी बताया था कि जांच में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

यह भी पढ़ें: Raat Akeli Hai Trailer: मर्डर मिस्ट्री सुलझाने आ रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखें Video

गौरतलब है कि साल 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत ही मनहूस साबित हो रहा है, जहां एक तरफ बॉलीवुड एक कई सितारे इस दुनिया को अलविदा कह कह कर चले गए वहीं दूसरी तरफ अब ये कोरोना वायरस (Corona Virus) सितारों को अपनी चपेट में ले रहा है. वहीं भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या में भी हर दिन इजाफा हो रहा है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. बच्चन परिवार में बस जया बच्चन की रिपोर्ट ही कोरोना निगेटिव पाई गई.

(इनपुट-आईएएनएस से)