News Nation Logo

ड्रग्स केस में 4 घंटे तक NCB की पूछताछ, अनन्या को फिर सोमवार को बुलाया गया

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग अभिनेत्री अनन्या पांडे की चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने शुक्रवार को एक्ट्रेस से पूछताछ की. एनसीबी के अधिकारियों ने करीब चार घंटे तक अनन्या पांडे से सवाल जवाब किए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 Oct 2021, 07:17:13 PM
pandey

ड्रग्स केस में एक्टर अनन्या पांडे से 4 घंटे तक चली NCB की पूछताछ (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग अभिनेत्री अनन्या पांडे की चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने शुक्रवार को एक्ट्रेस से पूछताछ की. एनसीबी के अधिकारियों ने करीब चार घंटे तक अनन्या पांडे से सवाल जवाब किए हैं. गुरुवार यानी पहले दिन की करीब 2 घंटे चली पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले हैं, इसलिए एनसीबी ने दूसरे दिन भी एक्ट्रेस से बुलाया था. फिर सोमवार को भी अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है. अब देखना यह होगा कि अनन्या पांडे को लेकर एनसीबी का अगला कदम क्या होगा?

यह भी पढ़ें : छठ पूजा के आयोजन पर जल्द होगा फैसला, दिल्ली सरकार ने किया ये काम

बॉलीवुड के एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से समीर वानखेड़े के केबिन में पूछताछ हुई, जबकि चंकी पांडे बाहर बैठे हुए थे. एनसीबी की पूछताछ के बाद अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ अपने घर चली गई हैं. डीडीजी मुथा अशोक जैन ने कहा कि अनन्या को शनिवार और रविवार को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है. उन्हें सोमवार को बुलाया गया है. 

यह भी पढ़ें : आखिर किस बात के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने किया बिल गेट्स का धन्यवाद

एक्टर अरमान कोहली के दोस्त बाबूभाई कांचवाला एनसीबी दफ्तर गए थे. वे एनसीबी दफ्तर में समीर वानखेड़े से मिलने आए थे. बाबूभाई कांचवाला ने वानखेड़े को बताया कि अरमान कोहली के पिता की तबीयत खराब है. एनसीबी दफ्तर से निकलने के बाद कांचवाला ने मीडिया को बताया कि चंकी पांडे एनसीबी ऑफिशियल समीर वानखेड़े के केबिन के बाहर बैठे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे से अंदर पूछताछ की. 

First Published : 22 Oct 2021, 06:52:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.