News Nation Logo
Banner

अमिताभ बच्चन ने बताया, 50 डिग्री की तपिश के बीच हुई थी 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग, जानें क्या-क्या कष्ट झेले

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि सुबह 6.30 बजे के शॉट के लिए तड़के 3.30 बजे मेकअप कराने मेकअप वैन में मौजूद हो जाना पड़ता था

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Jun 2020, 05:14:34 PM
amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन (Photo Credit: फोटो- @SrBachchan Twitter)

नई दिल्ली:  

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की लखनऊ में गर्मियों में शूटिंग के दौरान भारी प्रॉस्थेटिक का इस्तेमाल करने के अनुभव को साझा किया है. दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पर सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, 'एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मैंने जो ड्रेस पहनी है, वह पीछे से खुली है. वह निर्देशक का इनपुट है . यह जानते हुए कि हम लखनऊ में चिलचिलाती गर्मी में काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बोनी कपूर ने शेयर की स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट, कहा- अब हम नए सिरे से शुरुआत करेंगे

यूपी की गर्मी में. 50 डिग्री सेंटीग्रेड के समय, उन्होंने महसूस किया कि मुझे पसीने के कारण बार-बार कपड़ों को बदलने की आवश्यकता होगी . और अगर बटन आगे न हो तो प्रोस्थेटिक्स और बालों के साथ टॉप का बदलना मुश्किल होगा. ड्रेस या कुर्ता ऊपर से सिर से निकालना पड़ता है, लेकिन पीछे की ओर खुलने के साथ यह आसानी से बिना सिर के ऊपर से निकाले निकल सकता है.'

यह भी पढ़ें: दीपिका ने शेयर किए कान्स के ग्रीन रूम के शरारत भरे पल, Video हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि सुबह 6.30 बजे के शॉट के लिए तड़के 3.30 बजे मेकअप कराने मेकअप वैन में मौजूद हो जाना पड़ता था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि गर्मी के कारण प्रॉस्थेटिक मेकअप के जल्द निकल जाने की आशंका रही हैं, इस कारण ठंडक रखने के पर्याप्त इंतजाम किए गए थे.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार मिर्जा जिस तरह से चलता है, वैसे चलने में उन्हें पीठ के निचले हिस्से में दर्द होने लगती थी. उन्होंने कहा कि अभिनेता के तौर पर यह सब करना पड़ता है और आप शिकायत नहीं कर सकते हैं. 'गुलाबो सिताबो' का प्रीमियर 12 जून को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा.

First Published : 05 Jun 2020, 05:14:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.