logo-image

ऋचा चड्ढा के साथ अपनी शादी पर बोलें एक्टर अली फजल

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali FazaL) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों की अक्सर एक साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती है, जिसे फैंस का जबरजस्त प्यार मिलता है.

Updated on: 03 Feb 2022, 05:33 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)और अली फजल (Ali FazaL)इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों की अक्सर एक साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती है, जिसे फैंस का जबरजस्त प्यार मिलता है. इसके साथ हालही में एक्टर ने अपने रिश्ते पर मजाकिया अंदाज में बहुत कुछ कहा है, जो जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने हाल ही में एक रिपोर्ट को रिट्वीट कर मजाकिया अंदाज में अपना रिएक्शन दिया दिया है. जिसपर फैंस भी अपनी दिल खोलकर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे अगर इस जोड़ी की बात करें तो दोनों एक साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. साथ ही जल्द शादी करने वाले थे लेकिन कोविड की वजह से इन्हें शादी को टालना पड़ा. 

यह भी जानिए -  Sunil Grover हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, सामने आई तस्वीर

आपको बता दें कि एक्टर ने ट्विटर पर लिखा है कि अरे भाईलोग, एक असेंबल इस सारी अटकलें का बनेगा. दो साल से बंटी-बबली के पीछे लगी शादी पुलिस. खुन्नस में कराडाली आधे बॉलीवुड की शादी. लेकिन जे दोनो पकड़ में नहीं आए. लेकिन क्यों? यह आपका प्यार है. लेकिन हमें हमारा काम करने दीजिए. एक्टर का ये रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है. उनके फैंस दिल खोलकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.