News Nation Logo

अजय देवगन की कार रोकने वाला शख्स गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Bollywood Actor Ajay Devgn car stopping : महाराष्ट्र के मुंबई में मंगलवार सुबह किसान आंदोलन से जुड़े एक शख्स (Farmer Protest Person) ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (actor Ajay Devgn) की कार रोक दी.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 Mar 2021, 07:04:50 PM
Ajay Devgn

अजय देवगन की कार रोकने वाला शख्स गिरफ्तार (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

Bollywood Actor Ajay Devgn car stopping : महाराष्ट्र के मुंबई में मंगलवार सुबह किसान आंदोलन से जुड़े एक शख्स (Farmer Protest Person) ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (actor Ajay Devgn) की कार रोक दी. शूटिंग के लिए अजय देवगन फिल्म सिटी की तरफ जा रहे थे. रास्ते में राजदीप सिंह नाम के एक शख्स ने उनकी कार रोक ली और किसान आंदोलन पर जबरन बोलने के लिए कहने लगा. हालांकि, बाद में पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है. 

यह भी पढ़ेंः गुजरात निकाय चुनाव में कांग्रेस की हार, प्रदेश अध्यक्ष समेत दिग्गजों का इस्तीफा

मुंबई के दिंडोशी एरिया में मौजूद फिल्म सिटी के पास अभिनेता अजय देवगन जब फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे तो एक शख्स उनकी कार के पास आ गया. इस दौरान तस्वीरों में अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी गाड़ी के अंदर बैठे नजर आए हैं. इस दौरान आरोपी राजदीप सिंह उनकी कार को रोककर उन्हें पंजाब का दुश्मन बोल रहा था. आरोपी ने कहा कि आखिर किसानों के मामले पर अजय देवगन चुप क्यों हैं. फिल्म सिटी के पास ये हंगामा लगभग 15 से लेकर 20 मिनट तक चलता रहा. पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 504, 506 के तहत कार्रवाई करते हुए राजदीप को गिरफ्तार कर लिया है.

इसकी जानकारी घटनास्थल से ही पुलिस को की गई. इसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय देवगन को रेस्क्यू करके फिल्म सिटी के अंदर छोड़ा. साथ ही स्थानीय पुलिस ने एक्टर की कार के सामने हंगामा करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः फरवरी दे गया संकेत, अभी इन महीनों में और तपेगा उत्तर भारत

आपको बता दें कि किसानों के मुद्दे पर अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की एंट्री तब हुई थी जब इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था. रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए एक्टर अजय देवगन ने इसे देश का निजी और आंतरिक मामला बताया था. इस दौरान अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर जैसे कई बड़े नामचीनों ने भी इसी तरह के ट्वीट किए थे. हालांकि, बाद में महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने इन सभी ट्वीटों की जांच की भी बात कही थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Mar 2021, 06:37:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.