logo-image

Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा मामले पर एक्टर अभिनव शुक्ला ने रखी अपनी बात, हुए ट्रोल 

20 वर्षीय एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या की दुखद खबर ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है.

Updated on: 29 Dec 2022, 09:09 AM

New Delhi:

20 वर्षीय एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या की दुखद खबर ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है. वह कथित तौर पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी से लटकी हुई पाई गई थी. पुलिस का मानना ​​है कि पास्ट में डिप्रेशन से जूझ चुकीं तुनिषा ने इसलिए आत्महत्या की क्योंकि वह शीजान के साथ अपने ब्रेकअप को झेल नहीं पा रही थी. इस बीच, एक्टर और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स अभिनव शुक्ला ने भी इस मामले में अपनी राय रखी है. लेकिन, नेटिजन्स को सोशल मीडिया पर एक्टर का ट्वीट रास नहीं आया. साथ ही अब अभिनव शुक्ला को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. 

आपको बता दें कि, बुधवार को अभिनेता ने चौंकाने वाले तुनिषा शर्मा मामले पर अपनी राय रखने के लिए ट्विटर हैंडल का सहारा लिया. उन्होंने बताया कि कैसे फिल्में लोगों को एक ऐसे प्यार में विश्वास दिलाती हैं जिसकी कोई सीमा नहीं होती. अभिनव ने ट्वीट कर लिखा: "बॉलीवुड फिल्में फिक्शन, फैंटेसी और नॉन रीयलिस्टिक सपने बेचती हैं. प्यार में मर मिट जाना" "प्यार ना मिला तो जान दे दूंगा" को ज्यादा गंभीरता से न लें. आप उन लोगों के बहुत एहसानमंद हैं जो वास्तव में आपसे प्यार करते हैं! जियो और सीखो! यह एक जीवन है!"

एक्टर के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, "आत्महत्या करने वाले किसी व्यक्ति से यह कहना कि वह अपने जीवन को समाप्त न करे क्योंकि 'माता-पिता उन्हें प्यार करते हैं' फिजूल है. उन्हें पहले अपने लिए जीना होगा. और फिर प्रोफेशनल मदद लेनी होगी." इसके अलावा, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "सब कुछ फिल्मों और कल्पना के बारे में नहीं है, यहां तक ​​कि आपकी पत्नी भी डिप्रेशन और आत्महत्या की प्रवृत्ति से गुजरी हैं और आप जैसे हृदयहीन व्यक्ति सच्चे प्यार के बारे में कभी नहीं समझ पाएंगे और आप पहले अपनी पत्नी के प्यार और बलिदान को महत्व देना शुरू करें, फिर आप यहां बोल सकते हैं. दूसरों को जीवन का ज्ञान ना दो. "

यह भी पढ़ें -Urfi Javed: उर्फी शीजान खान को मानती हैं निर्दोश, दिया ये बयान  

इस बीच, एक नेटिजन ने कमेंट किया, "जीवन बहुत कीमती है.और हां, हमारी मदद करने के लिए हमेशा कोई न कोई होता है. हमें जज किए जाने से डरना बंद करना होगा और हमें जज करना भी बंद करना होगा. मुझे उम्मीद है कि लोग इसे समझेंगे."