logo-image

Aamir Khan ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, फैंस के लिए छोड़ा ये संदेश

सोशल मीडिया (Social Media) छोड़ने से पहले आमिर (Aamir Khan) ने अपना आखिरी पोस्ट शेयर किया. इसके जरिए उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक संदेश भी छोड़ा है. उन्होंने इस पोस्ट में अपने फैन्स को इतना प्यार देने के लिए फैंस को धन्यवाद भी दिया है. 

Updated on: 15 Mar 2021, 06:17 PM

highlights

  • आमिर खान ने सोशल मीडिया को अलविदा कहा
  • अपने आखिरी पोस्ट में फैन्स के लिए एक संदेश छोड़ा
  • @akppl_official से फैन्स के टच में रहेंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mr perfectionist) के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक सहित तमाम सोशल साइट्स से अपने अकाउंट को हटा दिया है. सोशल मीडिया (Social Media) छोड़ने से पहले आमिर (Aamir Khan) ने अपना आखिरी पोस्ट शेयर किया. इसके जरिए उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक संदेश भी छोड़ा है. उन्होंने इस पोस्ट में अपने फैन्स को इतना प्यार देने के लिए फैंस को धन्यवाद भी दिया है. आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए पोस्ट में लिखा कि दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर इतने प्यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका दिल से शुक्रिया. मेरा दिल भर आया है.

आमिर ने आगे लिखा कि दूसरी खबर ये है, कि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट होगा. हालांकि मैं इस माध्यम पर वैसे भी ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला कर लिया है. हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे. उन्होंने बताया कि AKP (आमिर खान प्रोडक्शन) ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है, तो भविष्य में मेरी फिल्मों की अपडेट आपको @akppl_official से ही मिलेगी. ढेर सारा प्यार.

यह भी पढ़ें- गोविंदा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोले- मेरे खिलाफ साजिशें हुईं

आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस का अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट क्रिएट किया है जहां फैंस अपने फेवरेट आमिर खान से संपर्क में रह सकते हैं. वहीं खास बात ये है कि इस इंस्टा से उन्होंने खुद को फॉलो किया है. आमिर खान ने अचानक से सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला क्यों किया ये किसी को समझ नहीं आ रहा है. 

यह भी पढ़ें- रणबीर के फैन्स ने आलिया को दी बर्थडे की बधाई, शेयर की तस्वीर

बता दें कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट जब भी कोई फिल्म करते हैं तो वे अपने कैरेक्टर को निभाने के लिए खूब मेहनत करते हैं. वे अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को पूरा करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए वे अपने मोबाइल फोन और तमाम दूसरे संपर्क सूत्र बंद करने का फैसला ले चुके हैं. वहीं अपने जन्मदिन के मौके पर हर साल मुंबई के फिल्म पत्रकारों व फोटोग्राफरों को अपने घर पर आमंत्रित करते रहे हैं और उनके साथ खूब मस्ती भी करते रहे हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

हरफन मौला में दिखाया डांस का दम

आमिर खान (Aamir Khan) ने न केवल पाथ ब्रेकिंग और दिलचस्प सिनेमा दिया है, बल्कि अपने हर डांस नंबर के साथ एक विशेष स्थान भी बना लिया है. आमिर वे गाने 'हरफनमौला' में एली अवराम के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के जरिए आमिर के करीबी दोस्त अमीन हाजी निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं. आमिर ने अपने पहले आइटम सॉन्ग/स्पेशल गेस्ट के रूप में फिल्म 'देल्ही बेली' में काम किया था. आमिर इस गाने में वीजे और गायिका अनुषा दांडेकर के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आए थे.