logo-image

आमिर खान के स्टाफ के लोगों को हुआ था कोरोना, अब आई एक्टर की मम्मी की रिपोर्ट

आमिर खान (Aamir Khan) और उनका पूरा परिवार भी इस जांच से गुजरा और उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई लेकिन उनकी मां की जांच रिपोर्ट तब नहीं आई थी

Updated on: 01 Jul 2020, 05:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ने बुधवार को कहा कि उनकी मां की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. इससे पहले आमिर खान (Aamir Khan) के कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि आमिर खान (Aamir Khan) और उनका पूरा परिवार भी इस जांच से गुजरा और उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई लेकिन उनकी मां की जांच रिपोर्ट तब नहीं आई थी.

आमिर खान (Aamir Khan) ने ट्वीट किया कि अब वह चिंतामुक्त हो गए हैं क्योंकि उनकी मां की रिपोर्ट निगेटिव आई है. आमिर खान (Aamir Khan) ने प्रार्थनाओं और शुभेच्छाओं के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया. आमिर खान (Aamir Khan) ने मंगलवार को भी एक बयान जारी करके कहा था कि उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

यह भी पढ़ें:  TikTok बैन होने पर आया नुसरत जहां का रिएक्शन, सरकार से पूछा ये सवाल

यह भी पढ़ें: Video: थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज Breathe: Into The Shadows का ट्रेलर हुआ रिलीज

आमिर ने लिखा, 'मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें तुरंत क्वारंनटीन कर दिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं. मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं. वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं. साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं. हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं. अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा. वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है. प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले. जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है, उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं.' आमिर खान (Aamir Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगे.