logo-image

Salman Khan Death Threat Case : सलमान को धमकी भरा ईमेल भेजने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. अब मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 26 Mar 2023, 08:12 PM

नई दिल्ली :

Salman Khan Death Threat Case : सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. अब मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले पर जोधपुर के लूनी थाने के एसएचओ ने कहा है कि बांद्रा में शिकायत दर्ज कराने और जांच शुरू होने के बाद पता चला कि ईमेल जोधपुर से भेजा गया था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने सारी जानकारी जोधपुर पुलिस को भेज दी थी. पता चला कि मेल जोधपुर के सियागो की ढाणी निवासी धाकड़ राम बिश्नोई ने भेजा था, जिसे आज गिरफ्त में ले लिया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यह भी पढ़ें : Bajrangi Bhaijaan 2 : सीक्वल को लेकर आई बड़ी अपडेट, क्या बेबो को पूजा हेगड़े करेंगी रिप्लेस ?

धमकी भरा ई-मेल -

रोहित नाम के शख्स की आईडी से भेजे गए ई-मेल में कहा गया कि, 'गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से. इंटरव्यू देखा ही लिया होगा उसे शायद नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो. अभी टाइम रहते बता दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.'


सलमान खान को लंबे समय से मिल रही है जान से मारने की धमकी -

बता दें कि सलमान खान को लंबे समय से लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिल रही है. 2018 में, काले हिरण की हत्या के मामले में दबंग खान को मारने की धमकी देने के बाद बिश्नोई के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया था. बिश्नोइयों का मानना ​​है कि काले हिरण उनके आध्यात्मिक गुरु भगवान जंबेश्वर के अवतार हैं, जिन्हें जांबाजी के नाम से भी जाना जाता है.

यह भी पढ़ें : Gauri Khan Post : गोरी खान ने साझा की तस्वीर, क्या शाहरुख खान के परिवार पर होगी बुक लॉन्च ?