logo-image

Bajrangi Bhaijaan 2 : सीक्वल को लेकर आई बड़ी अपडेट, क्या बेबो को पूजा हेगड़े करेंगी रिप्लेस ?

फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था, इसी वजह से इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल आ रहा है. फिल्म के पहले पार्ट में सलमान खान और करीना कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Updated on: 26 Mar 2023, 07:51 PM

नई दिल्ली :

फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था, इसी वजह से इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल आ रहा है. फिल्म के पहले पार्ट में सलमान खान और करीना कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं इसके सीक्वल में कौन लीड रोल में होगा इस पर अभी बात चल रही है. कथित तौर पर कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम पवन पुत्र भाईजान (Pawan Putra Bhaijaan) रखा जाएगा और बेबो इसका हिस्सा नहीं होंगी. ऐसी अफवाहें हैं कि बजरंगी भाईजान 2 में करीना की जगह पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने ली है. हालांकि जब तक कोई आधिकारिक पुष्टि ना हो तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : Gauri Khan Post : गोरी खान ने साझा की तस्वीर, क्या शाहरुख खान के परिवार पर होगी बुक लॉन्च ?

बजरंगी भाईजान 2 अपडेट -

आपको बता दें कि किसी का भाई किसी की जान के बाद, वे कथित तौर पर बजरंगी भाईजान के अगले पार्ट (Bajrangi Bhaijaan 2) के लिए एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं. जानकारी के लिए बता दें कुछ रिपोर्ट्स ने इस खबर को खारिज भी किया है. खबरों के अनुसार, पवन पुत्र भाईजान के मेकर्स अभी भी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

इसका टाइटल पवन पुत्र सही है. रिप्लेस होने पर कहा गया है कि 'जब अभी कोई स्क्रिप्ट ही नहीं है तो एक्टर्स को कैसे रिप्लेस किया जा सकता है? सीक्वल फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज तक पहुंचने से दूर है. करीना को पूजा से रिप्लेस करने की अभी संभावना भी नहीं है. एक और बात क्या करीना को ऐसा लगता है कि उनकी जगह कोई और ले सकता है?'

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसे पहले कभी ईद कभी दिवाली नाम दिया गया था. यह इस ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.  इसके अलावा सलमान टाइगर 3 पर भी काम कर रहे हैं.