logo-image

Akshay Kumar की फिल्म के सेट पर हादसा, 100 फीट ऊंची किलेबंदी से गिरा लड़का

Akshay Kumar की आने वाली फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौड़े सात' के सेट पर एक हादसा हो गया.

Updated on: 20 Mar 2023, 09:46 AM

नई दिल्ली:

Akshay Kumar की आने वाली फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौड़े सात' के सेट पर एक हादसा हो गया. इस हादसे में एक 19 साल का लड़का बुरी तरह घायल हो गया. बताया जा रहा है कि वह शूटिंग के दौरान करीब 100 फीट की ऊंचाई से गिरा. उसका इलाज शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है. नागेश खोबरे नाम के इस लड़के की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है. फिल्म की शूटिंग पन्हालगढ़ में चल रही है. फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर पूरी टीम के साथ वहीं मौजूद हैं.

कब और कैसे हुआ हादसा ?

रिपोर्ट्स की मानें तो यह हादसा बीते शनिवार 18 मार्च को हुआ. रात 9 बजे करीब पन्हालगढ़ की किलेबंदी पर शूटिंग के दौरान नागेश का बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे गिर गया. दरअसल नागेश शूटिंग के लिए आए घोड़ों की देखभाल करता था. वह फोन पर बात करने के लिए किलेबंदी पर आया था. फोन कटने के बाद वह नीचे जा रहा था कि इस बीच उसका बैलेंस बिगड़ा और वह किलेबंदी के बाहर की तरफ गिर गया. उसकी मदद के लिए लोग रस्सी की मदद से नीचे उतरे. नागेश को ऊपर लाया गया लेकिन वह बुरी तरह घायल था.

यह भी पढ़ें: Salman Khan के अलावा इन 7 स्टार्स को मिली थी जान से मारने की धमकी, शाहरुख को कहा था जिंदा जला देंगे

नागेश के सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं. नागेश को तुरंत इलाज के लिए कोल्हापुर भेज दिया गया. यहां उसे महाराष्ट्र के सीपीआर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बाद में उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. पुलिस इस मामले की जांच के लिए पन्हाला पहुंच गई थी लेकिन अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

अक्षय कुमार की ये फिल्म 2023 में दिवाली पर रिलीज होगी. इस फिल्म को मराठी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. अक्षय के अलावा फिल्म में जय दुधने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, हर्दिक जोशी, सत्या, नवाब खान और प्रवीण तरडे अहम रोल निभाते नजर आएंगे.