logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan के अलावा इन 7 स्टार्स को मिली थी जान से मारने की धमकी, शाहरुख को कहा था जिंदा जला देंगे

Salman Khan को मिली धमकी ने उनके परिवार और मुंबई पुलिस की नींद उड़ा दी है.

Updated on: 20 Mar 2023, 07:35 AM

नई दिल्ली:

Salman Khan को मिली धमकी ने उनके परिवार और मुंबई पुलिस की नींद उड़ा दी है. कुछ दिन पहले जेल से दिए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दी थी कि सलमान माफी मांग ले नहीं तो अच्छा नहीं होगा. इस बार सलमान की टीम को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया और कहा गया कि गोल्डी बराड़ से बात कर ले...नहीं तो झटका मिलेगा. सलमान की टीम जब इस मामले को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची तो लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्जकर ली गई. सलमान से पहले भी कई फिल्म स्टार्स इस तरह की धमकियों का सामना कर चुके हैं.

1- शाहरुख खान

जिस वक्त किंग खान की फिल्म पठान को लेकर कंट्रोवर्सी हुई थी अयोध्या के परमहंस आचार्य ने खुले आम धमकी दी थी कि अगर वह शाहरुख को देखेंगे तो उन्हें जिंदा जला देंगे. उन्होंने कहा था, पठान फिल्म ने भगवा रंग का अपमान किया है. अगर मुझे कहीं भी जिहादी शाहरुख खान दिखा तो मैं उसे जिंदा जला दूंगा.

2- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को फिल्म 'पद्मावत' के दौरान करणी सेना का विरोध झेलना पड़ा था. करणी सेना ने दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी थी. उन्होंने ऐसा करने वालों के लिए इनाम की घोषणा भी की थी.

3- संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली ने पद्मावत की शूटिंग के दौरान बहुत मुसीबतें झेली. एक बार तो सेट पर उनके मुंह पर स्याही फेंकी गई थी. इतना ही नहीं हरियाणा के बीजेपी चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अमु ने ऐलान किया था कि दीपिका और भंसाली का सिर काटने वालों को दस करोड़ का इनाम दिया जाएगा और उनके परिवार का भी खयाल रखा जाएगा.

4- विवेक अग्निहोत्री

साल 2022 में फिल्म कश्मीर फाइल्स की रिलीज के बाद अग्निहोत्री मुश्किल में फंस गए थे. उन पर किरदारों को गलत तरीके से दिखाने के आरोप थे और फिल्म के नाम पर प्रोपेगेंडा फैलाने के आरोप लगे थे. उन्होंने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा था कि , मैं एक सामाजिक आदमी हूं और बाहर नहीं जा सकता, अपने परिवार से नहीं मिल सकता. मेरे बाहर आने-जाने पर रोक लगा दी गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

5- ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा को फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के बाद जान से मारने की धमकियां मिली थीं. दरअसल इस फिल्म में एक सीन के दौरान ऋचा के हाथ में झाड़ू दिखाया जाता है. इस पर भीम सेना के नेता नवाब सतपाल तंवर को लगा था कि इसके जरिए यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री की छवि खराब करने की कोशिश की गई है.

6- विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय को पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की रिलीज से 24 घंटे पहले धमकी मिली थी. विवेक को नक्सलियों ने धमकी दी थी. इसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई थी.

7- उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला को अपनी फिल्म 'हेट स्टोरी-4' के बाद जान से मारने की धमकियां मिली थीं. दरअसल उर्वशी का कैरेक्टर फिल्म में अपनी तुलना द्रौपदी से करता है. 'द्रौपदी के तो पांत पांडव थे...यहां तो सिर्फ दो हैं.'                                        

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)