logo-image

फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, एक की मौत

फिल्मी कलाकारों को शूटिंग के लिए लेकर मैथान डैम के बीच पहुंचा नौका चालक डूबा, डिजास्टर मैनेजमेंट टीम पुलिस के साथ तलाश में जुटी, 18 घटें बाद शव हुआ बरामद.

Updated on: 03 Jul 2022, 11:34 AM

आसनसोल:

पश्चिम बंगाल और झारखंड की सीमा पर स्थित मैथान डैम हमेशा से ही पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र रहता है.  यही कारण है कि अक्सर यहां शूटिंग के लिए धर्म तथा सीरियल के टीम और और उसके कलाकार पहुंचते रहते हैं.  ऐसा ही एक टीम शनिवार को यहां शूटिंग के लिए पहुंचा था. उस टीम को लेकर नौका चालक सुलेमान अंसारी शाम करीब 4:00 बजे मैथन डैम के बीच में पहुंचे थे और शूटिंग के दौरान वह नौका को किनारे खड़े कर आराम कर रहे थे. लेकिन इसी दौरान अचानक से हवा की वजह से नौका पानी के बीच जाने लगा.  पानी के बीच नौका जाता देख सुलेमान अंसारी ने पानी में छलांग लगाकर अपने नौका को वापस किनारे लाने का प्रयास किया.

यह भी जानिए - आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट' के कायल हुए संजय दत्त

लेकिन इस प्रयास में वह पानी के अंदर डूब गए. इसके बाद शूटिंग टीम के लोगों के साथ ही वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने भी उनकी तलाश शुरू की.  लेकिन रात भर चले तलाशी अभियान के बाद भी अब तक उनका कुछ पता नहीं चला है.  बाद में मैथान पुलिस के साथ ही आज सुबह यहां डिजास्टर मैनेजमेंट टीम भी पहुंची  और सुलेमान अंसारी शुरू की. लगभग 18 घण्टे के बाद नौका चालकों ने उनके शव को बरामद कर लिया है.