logo-image

Abhishek Pathak : अब फिल्म इंडस्ट्री की ये पॉपुलर जोड़ी शादी करने को हुई तैयार, जानें...

दृश्यम 2 (Drishyam 2) एक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) जल्द ही शादी करने को तैयार हैं.  एक्टर इस साल फरवरी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबेरॉय (Sivaleeka Oberoi) से शादी करने जा रहे हैं, कपल एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहा है.

Updated on: 22 Jan 2023, 08:04 PM

नई दिल्ली :

दृश्यम 2 (Drishyam 2) एक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) जल्द ही शादी करने को तैयार हैं.  एक्टर इस साल फरवरी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबेरॉय (Sivaleeka Oberoi) से शादी करने जा रहे हैं, कपल एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक और शिवालिका गोवा में शादी के बंधन में बंधेंगे. कपल की शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य होंगे. वहीं इनकी शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दिग्गज लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. खबरें ये भी आ रही हैं कि फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स शामिल होकर शादी की शान बढ़ाएंगे, जब से कपल के फैंस को ये गुड न्यूज मिली है, तब से वो काफी ज्यादा खुश हैं. 

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar : अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का शाहरुख की फिल्म पठान से है ये कनेक्शन, वजह जान हो जाएंगे हैरानी

आपको बता दें कि कपल के बीच काफी ज्यादा प्यार है, जो हर खास मौके पर देखने को मिल जाता है. अपने पहले के एक इंटरव्यू में शिवालिका ने बताया था कि कैसे वो अभिषेक से मिलीं और उन्हें तुरंत उनसे प्यार हो गया. अदाकारा ने कहा था कि, 'हर कोई हैरान था. बेशक, कुछ लोग हमारे रिश्ते के बारे में जानते थे, लेकिन बड़े पैमाने पर, लोग जानते थे कि हम अपने काम से जुड़े हुए थे. मैंने खुदा हाफिज के लिए ऑडिशन दिया था, और मुझे अभी भी याद है कि मैं कुमारजी (कुमार मंगत पाठक, अभिषेक के पिता) से मिली थी. 

अदाकारा (Sivaleeka Oberoi) ने आगे कहा कि, 'इससे पहले कि मैं अभिषेक से मिली हमें बाद में पता चला कि हमारे कॉमन फ्रेंड्स भी थे. समय के साथ, चीजें स्वाभाविक रूप से बेहतर होती गईं. अभिषेक (Abhishek Pathak) की बात करें तो वो एक शानदार एक्टर हैं. उनकी एक्टिंग को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. अब फैंस एक्टर के इस खूबसूरत लम्हें का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.