logo-image

Akshay Kumar : अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी का शाहरुख की फिल्म पठान से है ये कनेक्शन, वजह जान हो जाएंगे हैरानी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सेल्फी का ट्रेलर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)की फिल्म पठान से जुड़ा हुआ है, जिसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है.

Updated on: 20 Jan 2023, 06:12 PM

नई दिल्ली :

सेल्फी पर्दे पर अपनी एंट्री को लेकर चर्चा में बनी हुई है, जिसका ट्रेलर 22 जनवरी, 2023 को सामने आएगा. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म के साथ नए साल की शुरुआत बड़े पैमाने पर करने जा रहे हैं. फिल्म मलयालम ब्लॉकबस्टर ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है, जिसमें इमरान हाशमी, डायना पेंटी मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि, जब से निर्माताओं ने फिल्म का आधिकारिक पोस्टर जारी किया है, दर्शक इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा लेटेस्ट अपडेट से पता चल रहा है कि अक्षय की फिल्म सेल्फी का ट्रेलर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)की फिल्म पठान से जुड़ा होगा, जिसका खुलासा बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने किया है. 

यह भी पढ़ें : Sara Ali Khan Look : अंबानी पार्टी में ऐसे नजर आईं सारी अली खान, संस्कारी बाला को देख पिघले फैंस

आपको बता दें कि तरण आदर्श ने आज अपने ट्विटर पर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'अक्षय कुमार - इमरान हाशमी: 'पठान' के साथ 'सेल्फी' का ट्रेलर... #अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत #सेल्फी का ट्रेलर - #पठान से जुड़ा होगा... #राजमेहता द्वारा निर्देशित... *सिनेमा* में 24 फरवरी 2023... #नया पोस्टर...'

दूसरी ओर, खिलाड़ी कुमार ने भी अपनी फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया और लिखा, 'दोनों का दिल एक ही सुपरस्टार के लिए धड़कता है. एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन की अनूठी कहानी के लिए तैयार हो जाइए! #SelfieTrailer आ रहा है. 22 जनवरी को #Selfie 24 फरवरी को केवल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!.'

राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. कुछ दिन पहले, अक्षय ने ट्विटर पर सेल्फी का मोशन पोस्टर भी साझा किया था और कैप्शन में लिखा था कि, ' फैंस एक स्टार बनाते हैं. प्रशंसक एक स्टार को भी तोड़ सकते हैं. स्टार! पता लगाएं कि क्या होता है ? जब एक प्रशंसक अपने आइडल के खिलाफ हो जाता है. 24 फरवरी को सिनेमाघरों में #सेल्फी देखें.' फैंस एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.