logo-image

Dasvi: अभिषेक बच्चन जेल से करेंगे 'दसवीं' की तैयारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) गंगा राम चौधरी बनकर लोगों को एंटरटेन करने वाले हैं

Updated on: 14 Mar 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम (Yami Gautam) की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) गंगा राम चौधरी बनकर लोगों को एंटरटेन करने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर और टीजर को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने बताया की इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की तारीख हुई पक्की! इस महीने लेंगे सात फेरे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'एक स्टूडेंट से दूसरे स्टूडेंट को दसवीं के एग्जाम के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दसवीं 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.' टीजर में अभषेक बच्चन कहते हैं, 'ओहह अपराधियों ज्यादा शोर ना करियो अब से. मैं दसवी की तैयारी कर रहा हूं.' अभिषेक आगे कहते हैं, 'उसके बाद अभिषेक कहते हैं कि जेल से दसवी करना है म्हारा राइट टू एजुकेशन.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

सोशल मीडिया पर फैंस को फिल्म का टीजर काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम, निम्रत कौर अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. फिल्म को तुषार जलोटा को डायरेक्ट किया है. पोस्टर की बात करें तो इसमें अभिषेक कुर्ता पजामा और नेहरु जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं यामी फिल्म में आईपीएस ऑफिसर ज्योति देसवाल के किरदार में नजर आएंगी.