logo-image

कोरोना के चपेट में आए अभिषेक बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लोगों से की ये अपील

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने डिजिटल पर ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) के साथ डेब्यू किया है. यह 12 एपिसोड की एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज है जिसमें एक हताश पिता के सफर को दिखाया गया

Updated on: 13 Jul 2020, 01:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने रविवार की शाम को ट्वीट कर सभी से आग्रह किया कि वे मौजूदा कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) के मद्देनजर सतर्क रहें और सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करें. उन्होंने कहा, 'मेरे पिता और मैं तब तक अस्पताल में रहेंगे जब तक डॉक्टर छुट्टी नहीं देते. कृपया आप सभी सतर्क और सुरक्षित रहें. कृपया सभी नियमों का पालन करें.'

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड पर कोरोना ग्रहण, 48 घंटो में अमिताभ बच्चन सहित इन सेलेब्स के घर हुआ महामारी का हमला

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने रविवार अपराह्न् एक ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट किया, 'ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वे 'होम क्वारंटीन' में हैं. बीएमसी को स्थिति की जानकारी दे दी है और वे अपना काम कर रहे हैं. मेरी मां व परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थना के लिए धन्यवाद.' अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनके पिता बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पहले ही ट्वीट करके बताया था के उन्हें शनिवार शाम को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया. दोनों नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को लगा एक और बड़ा झटका, इस फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन

बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने डिजिटल पर ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) के साथ डेब्यू किया है. यह 12 एपिसोड की एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज है जिसमें एक हताश पिता के सफर को दिखाया गया जो अपनी लापता बेटी को खोजने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित इस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.