News Nation Logo

100 किलो के हुए अभिषेक बच्चन, संभाला नहीं जा रहा वज़न!

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) के लिए करीब 100-105 किलो तक वज़न बढ़ाया था. इसके पीछे एक बड़ा कारण था, जिसका खुलासा खुद अभिषेक ने हालिया इंटरव्यू के दौरान किया.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Nov 2021, 04:51:20 PM
17882789 440744426260826 1955271118336032768 n

अभिषेक ने अपकमिंग फिल्म में अपने लुक पर किया बड़ा खुलासा! (Photo Credit: @abhishekbachchan_fanclub Instagram)

:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जल्दी ही अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जो दर्शकों को खूब पसंद आया है. फैंस को अब फिल्म का इंतज़ार है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में अभिषेक जैसे दिखाई पड़ रहे हैं, उस लुक के लिए उन्होंने किसी तरह का कोई प्रोस्थेटिक इस्तेमाल नहीं किया है. बल्कि उन्होंने असल में अपना वज़न बढ़ाया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म के लिए उन्होंने अपना वज़न 100-105 किलो तक बढ़ाया था. इस बात का खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया है. साथ ही उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है.

यह भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच प्रियंका का बड़ा खुलासा, ये शख्स निक से भी ज्यादा प्यारा!

जब अभिषेक (Abhishek Bachchan) से पूछा गया कि उन्होंने अपना वजन 105 किलो तक कर लिया. लेकिन प्रोस्थेटिक्स क्यों नहीं चुना? इस तरह उन्हें अपना वजन भी नहीं बढ़ाना पड़ता. जिस पर एक्टर ने जवाब दिया, "हां, यह कुछ ऐसा है जिसे सुजॉय (घोष) और दीया (अन्नपूर्णा घोष) पहले करना चाहते थे. लेकिन मैं इसके खिलाफ था. हमने इसे आजमाया था, जैसा कि आप जानते हैं, मैं हर किसी को एक उचित अवसर देना पसंद करता हूं. मैंने कहा मैं कोशिश करूँगा. लेकिन फिर उसमें मूवमेंट नहीं हो पा रही थी, जिसके चलते मैं खुश नहीं था. जब आप एक प्रोस्थेटिक पेट बनाते हैं, तो यह बहुत फेक लगता है. और आप काफी नकली दिखते हैं. मेरा मानना ​​​​है कि दर्शक एक अभिनेता को पूरी तरह से प्रामाणिक देखना चाहते हैं.

उन्होंने आगे विस्तार से बात करते हुए कहा, "मैंने ऐसा 14-15 साल पहले गुरु में किया था, जिसे मैंने दोबारा बॉब के लिए किया है. मैंने बिग बुल के लिए थोड़ा वजन बढ़ाया, क्योंकि रोल के लिए ये जरूरी था. बॉब के लिए मुझे इसे करना पड़ा. मैं शूटिंग के दौरान 100-105 किलो का हो गया था. अगर आप बॉब का चेहरा देखते हैं, तो चेहरा गोल होने पर बदल जाता है और उसके गाल भर जाते हैं. जब आप गालों पर प्रोस्थेटिक्स करते हैं तो यह एक प्रोस्थेटिक जैसा दिखता है. पेट में अलग तरह की मूवमेंट दिखाई पड़ती है. जब आपके पास असल में वह वजन होता है और आप शारीरिक रूप से उस वजन को वहन कर रहे होते हैं तो आपका पूरा प्रदर्शन बदल जाता है, क्योंकि आपकी बॉडी लैंग्वेज आपके वजन को बदल देती है, आपकी चाल, आपके चलने, आपके दौड़ने, सब कुछ बदल जाता है."

वहीं, इस सवाल पर कि अभिषेक (Abhishek Bachchan) के बढ़े वज़न को लेकर उनकी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या का क्या रिएक्शन था. एक्टर ने बताया, "वे इसके साथ ठीक हैं. वे समझते हैं कि यह पेशे का हिस्सा है और वे जानते हैं कि अभिनेताओं के रूप में यह घर पर हम सभी के लिए दूसरी प्रकृति है. इसलिए हर कोई इस प्रक्रिया के लिए बहुत अभ्यस्त हैं."

बता दें कि अभिषेक बच्चन की इस अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) में चित्रांगदा सिंह (Chitrangdha Singh) लीड रोल में हैं. ये मूवी अगले महीने 3 दिसंबर को ज़ी5 पर प्रीमियर की जाएगी. जिसे सुजॉय घोष और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. जबकि दिया अन्नपूर्णा घोष ने इसे डायरेक्ट किया है. 

First Published : 24 Nov 2021, 04:51:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.