logo-image

अभिषेक बच्चन ने कहा बॉलीवुड किसी मामले में कम नहीं है

अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) का इंटरव्यू  तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलकर अपने विचारों को रखा.

Updated on: 26 Apr 2022, 01:54 PM

नई दिल्ली :

काफी समय से साउथ फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज ज्यादा बढ़ता जा रहा है. लोग बॉलीवुड (Bollywood) से ज्यादा साउथ की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड की फिल्में कोई देख नहीं रहा लेकिन साउथ फिल्मों को लेकर फैंस में कमाल का क्रेज है. हालही में एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) का इंटरव्यू  तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलकर अपने विचारों को रखा. उन्होंने इस दौरान ये भी कहा बॉलीवुड सिनेमा किसी मामले में किसी से भी कम नहीं है. एक्टर का यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. 

अभिषेक बच्चन ने कहा बॉलीवुड किसी मामले में कम नहीं है

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

आपको बता दें एक्टर (Abhishek bachchan) ने कहा कि उन्हें पैन इंडिया लेवल समझ नहीं आता है और नाही इस पर विश्वास  है. वो आगे कहते हैं, हम एक लार्जर सिनेमा का हिस्सा हैं. मुझे हमारा सिनेमा पसंद है और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की फिल्म कौन सी भाषा में है. इस दौरान अभिषेक ने ये भी माना है कि बॉलीवुड की फिल्में भी किसी से कम नहीं हैं. अगर आप मुझे ये कहना चाहते हैं कि साउथ में हिंदी फिल्मों के रिमेक नहीं बनते? हो सकता है. लेकिन ये भी सच है कि हम एक ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. बेशक अलग-अलग भाषाओं में काम करते हैं.  

यह भी जानिए - एक्टर विवेक ओबेरॉय बने सीनियर ऑफिसर, वायरल हुआ उनका नया लुक

अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) ने आगे कहते हैं, 'मैंने कभी भी फिल्मों को इस रूप में नहीं बांटा है. मेरे लिए काफी सिंपल है जिसका कंटेंट अच्छा होगा वो फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी और जिसका कंटेंट खराब होगा वह फिल्म नहीं चलेगी. खराब फिल्म अपने कंटेंट की वजह से क्रिटिसाइज भी होती है. इसके आगे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और सूर्यवंशी का उदाहरण देते हुए बताया कि इन फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया है. अगर फिल्म ऑडियंस को लुभाने में कामयाब होती है तो वह अच्छी फिल्म है.