logo-image

Abhishek Bachchan: तस्लीमा नसरीन के ट्वीट पर अभिषेक का करारा जवाब, 'पापा जैसा...'

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लेखिका तस्लीमा नसरीन के बयान का जबरदस्त जवाब दिया है.

Updated on: 23 Dec 2022, 07:48 AM

मुंबई :

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लेखिका तस्लीमा नसरीन के बयान का जबरदस्त जवाब दिया है. दरअसल तस्लीमा (Taslima Nasreen)ने कहा है कि दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का मानना ​​है कि 'उनके बेटे को उनकी सारी प्रतिभाएं विरासत में मिली हैं और वह सर्वश्रेष्ठ हैं.' गुरुवार को ट्विटर पर तस्लीमा नसरीन ने यह भी कहा कि अभिषेक 'अमिताभ जितने प्रतिभाशाली' नहीं हैं.तसलीमा ने ट्वीट किया, "अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे को उनकी सारी प्रतिभा विरासत में मिली है और उनका बेटा सबसे अच्छा है. अभिषेक अच्छा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभिषेक अमितजी जितना प्रतिभाशाली है.

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक ने जवाब दिया, "बिल्कुल सही, मैम. प्रतिभा या किसी और चीज में भी कोई भी उनके करीब नहीं आता है. वह हमेशा 'सर्वश्रेष्ठ' बने रहेंगे! मैं एक बेहद गर्वित बेटा हूं. (हाथ जोड़कर इमोजी) )" अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी अभिषेक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है. कई ट्विटर यूजर्स ने भी अभिषेक के समर्थन में पोस्ट किया है.  एक यूजर ने कहा, "शायद इसीलिए उसे इतना दर्जा नहीं दिया जाता है और यह दुख की बात है. वह उनमें से अधिकांश से बेहतर है, लेकिन उनकी तुलना हमेशा अपने पिता से की जाती है." अन्य ट्विटर यूजर ने कहा, "मैम, अमिताभ बच्चन एक लिजेंड हैं! जीवन में एक बार आते हैं! जैसे सचिन तेंदुलकर, दिलीप साब, मैजिक जॉनसन, मार्लन ब्रैंडो, आदि. मुझे एक बेटा दिखाओ जो तुरंत पिता से बेहतर हो सकता है. पिता के अपने शब्द हैं. आप आप हैं! और आप अच्छे हैं.''

ये भी पढ़ें: Viral Photo:जंगल सफारी में बैठे नजर आए तैमूर और जहांगीर, बुआ सबा ने शेयर की तस्वीर

ब्रीथ: इनटू द शैडोज़ में दिखाई दिए थे अभिषेक

हाल ही में, अभिषेक को फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2022 में ड्रामा फिल्म दासवी में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, वेब मूल फिल्म-पुरुष का पुरस्कार मिला. इसके बारे में बात करते हुए, अमिताभ ने ट्वीट किया, "मेरा गर्व.. मेरी खुशी.. आपने अपनी बात साबित कर दी है.. आप का मजाक उड़ाया गया. लेकिन आपने बिना किसी टॉम टॉमिंग के चुपचाप, अपनी सूक्ष्मता दिखाई.. आप हैं और हमेशा रहेंगे.अभिषेक के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2 में देखा गया था. इसमें सियामी खेर और अमित साध ने भी अभिनय किया था और इसका प्रीमियर 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर किया गया था.