logo-image

ऐश्वर्या से शादी कर जागा था अभिषेक बच्चन में आत्मविश्वास, वरना ऐसा था जूनियर बच्चन का व्यवहार

जूनियर बच्चन (Abhishek Bachchan) कोई भी मौका नहीं छोड़ते ऐश की तारीफ करने का. इसके साथ ही ऐश्वर्या भी अक्सर अपने पति की तारीफ करते हुए दिख जाती हैं. 

Updated on: 17 May 2022, 02:50 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का नाम भी शामिल है. दोनों के बीच कमाल का प्यार है. इनकी बॉन्डिंग की तारीफ हर कोई करता है. यह जोड़ी अक्सर खबरों में बनी हुई रहती है. हाल ही में इस खूबसूरत जोड़ी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जो फ्रांस में होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो रही थी. इनको साथ देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. जूनियर बच्चन अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं, जो लोगों को कभी ना कभी नजर आ ही जाता है. वहीं कुछ समय पहले एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ की थी, जो इस समय चर्चा में बनी हुई है. 

यह भी जानिए -  प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद इस एक्ट्रेस की हुई मौत, माता-पिता ने लगाया ये आरोप

आपको बता दें, अभिषेक तो वैसे अक्सर ही अपनी वाइफ की तारीफ करते हैं. लेकिन इस इंटरव्यू में जो उन्होंने शेयर किया था वो काफी अलग और दिलचस्प है.  उन्होंने कहा था -  'ऐश्वर्या से शादी करने के बाद मेरे अलग लेवल का आत्मविश्वास आया. उन्होंने मेरे अंदर वो आत्मविश्वास जगाया जो पहले कभी था ही नहीं. मेरे ख्याल से ज्यादातर मर्द इस बात से इत्तेफाक रखेंगे. मैं पहले घर का लाडला था, मेरी बहन की शादी हो गई जो कि मेरे लिए बहुत प्रोटेक्टिव थीं, मेरे ऊपर कभी कोई जिम्मेदारी नहीं थी लेकिन शादी के बाद सब अपने आप हो गया, मुझे अंदर से महसूस हुआ कि मुझे इस इंसान के लिए जिम्मेदार बनना है, मुझे इसे प्रोटेक्ट करना है और इसकी केयर करनी है. ऐश्वर्या ने मुझे जिंदगी को नॉर्मल तरीके से जीना भी सिखाया.'

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बातों से यह तो साफ पता लग रहा था कि वो ऐश से कितना प्यार करते हैं. उन्होंने इस इंटरव्यू में कई सारी बातें शेयर की थी. जो लोगों के दिल को छू गई थी. जूनियर बच्चन कोई भी मौका नहीं छोड़ते ऐश की तारीफ करने का. इसके साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)भी अक्सर अपने पति की तारीफ करते हुए दिख जाती हैं.