logo-image

Abhishek Bachchan ने पूरा किया वादा, आगरा सेंट्रल जेल पहुंच किया ये खास काम

फिल्म की शूटिंग आगरा सेंट्रल जेल में ही हुई थी और शूटिंग पूरी होने पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने वहां के लोगों से वादा किया था कि वो फिल्म सबसे पहले जेल के लोगों को दिखाएंगे

Updated on: 30 Mar 2022, 06:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले अभिषेक बच्चन ने आगरा जेल के कैदियों से किया अपना वादा पूरा किया है. फिल्म 'दसवीं' की पहली स्क्रीनिंग आगरा सेंट्रल जेल के प्रहरियों और कैदियों के लिए रखी गई, इस दौरान फिल्म की कास्ट भी मौजूद रही. फिल्म की शूटिंग आगरा सेंट्रल जेल में ही हुई थी और शूटिंग पूरी होने पर अभिषेक ने वहां के लोगों से वादा किया था कि वो फिल्म सबसे पहले जेल के लोगों को दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की हो रही है शादी! जानें क्या बोले महेश भट्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक बच्चन ने जेल में हुई स्क्रीनिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'A promise is a promise.' अभिषेक बच्चन ने अपना वादा पूरा करते हुए जेल में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी, जहां अभिषेक बच्चन के साथ  यामी गौतम और निमरत कौर भी मौजूद रहीं. फिल्म को 7 अप्रैल को जियो सिनेमा और नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. फिल्म में अभिषेक बच्चन नेता गंगा राम चौधरी के किरदार में दिखाई देंगे जो एक अनपढ़, भ्रष्ट और दिल से देसी राजनेता होता है. निर्देशक तुषार जलोटा की फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में निम्रत कौर ने अभिषेक बच्चन की पत्नी का किरदार निभाया है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.