logo-image

Abhishek Bachchan Interview: Big B को अपना आइडियल मानते हैं अभिषेक, पिता के बारे में कही ये बातें

अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन एक साथ बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं. हाल ही में अभिशेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता के बारे में खुलकर बात की है. अभिषेक ने अपने पिता को अपना हीरो और रोल मॉडल भी बताया. 

Updated on: 19 Aug 2023, 05:23 PM

New Delhi:

Abhishek Bachchan Interview: एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर को फिल्म 'घूमर' में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ उनके पिता अमिताभ बच्चन को भी कैमियो रोल में देखा जा सकता है. दोनों पिता बेटे एक साथ बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं. हाल ही में अभिशेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पिता के बारे में खुलकर बात की है. अभिषेक ने अपने पिता को अपना हीरो और रोल मॉडल भी बताया. 

मीडिया के साथ इंटरव्यू में, अभिषेक ने अपने पिता अमिताभ बच्चन के उस ट्वीट के बारे में खुलकर बात की है जिसमें अभिषेक को उनका 'उत्तराधिकारी' (उत्तराधिकारी) बताया गया था. उन्होंने बताया कि अमिताभ न केवल उनके पिता हैं, बल्कि उनके आइडियल और हीरो भी हैं. उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने पिता की बातों से हैरान थे और काफी भावुक महसूस कर रहे थे. अभिषेक ने इस बात पर जोर दिया कि अमिताभ एक आइकन होने के साथ-साथ एक पिता भी हैं और उन्हें यह भूमिका निभाने का पूरा अधिकार है. उन्होंने सवाल किया कि लोगों को अमिताभ को जज करने की जरूरत क्यों महसूस होती है और इस बात पर जोर दिया कि उन्हें सिर्फ पिता बनने की अनुमति दी जानी चाहिए. आगे समझाने के लिए अभिषेक ने अपनी बेटी आराध्या का जिक्र किया और कहा कि वह उसके लिए कुछ भी करेंगे और किसी को भी उनके बीच नहीं आने देंगे.

आपको बता दें कि, 2022 में, अमिताभ ने अपने एक्स हैंडल को लिया और लिखा, “मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे - हरिवंश राय बच्चन." उन्होंने आगे कहा, "अभिषेक, तुम मेरे उत्तराधिकारी हो - बस कह दिया तो कह दिया."

यह भी पढ़ें - Deepika Padukone Action: जवान से पहले इस वीडियो में दिखा दीपिका का एक्शन अवतार, फैंस बोले 'बॉन्ड वुमन'

इस बीच, आर बाल्की द्वारा निर्देशित, घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सैयामी खेर भी शामिल हैं.