logo-image
लोकसभा चुनाव

Agastya Nanda Debut: भांजे के डेब्यू पर इमोशनल हुए अभिषेक बच्चन, हाथ पकड़कर बोली अपने दिल की बात

Agastya Nanda Bollywood Debut: अगस्त्य नंदा अपनी पहली फिल्म 'द आर्चीज' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, और अभिषेक बच्चन को अपने भांजे पर बेहद गर्व है. उन्होंने अगस्त्य के लिए एक प्यारा सा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Updated on: 06 Dec 2023, 12:30 PM

New Delhi:

Agastya Nanda Bollywood Debut: जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के निर्देशन में बनीं 'द आर्चीज' (The Archies) से सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग रैना और अन्य ने एक्टिंग की शुरुआत की है. फैंस कल रिलीज होने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कल रात, फिल्म का एक स्पेशल प्रीमियर मुंबई में आयोजित किया गया, और इसमें पूरा बच्चन परिवार, शाहरुख खान का परिवार और कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए. अब फिल्म की रिलीज में सिर्फ एक दिन बचा है, अभिषेक ने अगस्त्य के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके प्यारे भांजे का  फिल्मी जगत में स्वागत किया गया है. 

द आर्चीज रिलीज से पहले अगस्त्य नंदा के लिए अभिषेक बच्चन ने किया पोस्ट
बुधवार की सुबह, अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर पोस्ट की, जो ऐसा लगता है कि बच्चन परिवार के 'द आर्चीज' प्रीमियर के लिए निकलने से ठीक पहले क्लिक की गई थी. इसमें अभिषेक को अगस्त्य का हाथ पकड़े हुए दिखाया गया है. अपने कैप्शन में अभिषेक ने लिखा कि कैसे उन्हें गर्व है अगस्त्य पर. उन्होंने कहा कि वह अगस्त्य का हाथ थामने के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अगस्त्य नंदा के लिए अपने संदेश में, अभिषेक ने लिखा, “आपको बस आगे बढ़ना है और मैं आपका हाथ पकड़ने के लिए वहां मौजूद रहूंगा. मेरे प्रिय अगस्त्य, फिल्मों में आपका स्वागत है! #TheArchies #TheArchiesOnNetflix #ProudMamu.” तस्वीर में अगस्त्य काले मखमली सूट के साथ बो टाई पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ अभिषेक बच्चन ने ऑल-ब्लैक लुक चुना.

अभिषेक बच्चन के पोस्ट पर रिएक्शन्स 
बॉस्को मार्टिस, जिन्होंने 'द आर्चीज' गानों को कोरियोग्राफ किया, ने अभिषेक की पोस्ट पर कमेंट किया, और लिखा, "उन्होंने हम सभी को प्राउड किया है," जबकि कुणाल कपूर, तारा शर्मा सलूजा (जो द आर्चीज में अगस्त्य की माँ की भूमिका निभाती हैं), और अन्य ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें - The Archies Screening: मामी ऐश्वर्या ने अगस्त्य नंदा को मजाकिया अंदाज में किया चीयर,वीडियो हुआ वायरल 

इस बीच, बीते दिन, बच्चन परिवार 'द आर्चीज' प्रीमियर नाइट में शामिल हुए. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, उनकी बेटी आराध्या, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन, निखिल नंदा, निताशा नंदा को पैपराजी ने एक ग्रुप फोटो के लिए एक साथ पोज देते हुए देखा गया.