logo-image

अवनीत कौर को अभिषेक बच्चन ने कहा, ऐशवर्या को देंगी कड़ी टक्कर

सोशल मीडिया संसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) इस खूब सुर्खियां बटोर रही है. वो इस कम उम्र में भी बड़ी - बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही है. इसके साथ वो अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर भी लगातार खबरों में थी. लेकिन इस समय उनके चर्चा में आने की वजह

Updated on: 12 Nov 2021, 10:44 AM

मुंबई:

सोशल मीडिया संसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) इस खूब सुर्खियां बटोर रही है. वो इस कम उम्र में भी बड़ी - बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही है. इसके साथ वो अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर भी लगातार खबरों में थी. लेकिन इस समय उनके चर्चा में आने की वजह है उनका एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन अवनीत कौर की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. ये विडियो काफी पहले का है, जब अवनीत बहुत छोटी थी. वायरल विडियो में अभिषेक बच्चन ये कहते हुए दुखाई पड़ रहे है. कुछ समय बाद ऐशवर्या को कड़ी टक्कर देंगी.

वायरल विडियो-

आपको बता दें कि इस वायरल विडियो को अवनीत कौर ने ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने ये जो वीडियो बनाया है उसमें उन्होंने अपनी इंडस्ट्री की जर्नी को शार्ट में तैयार किया है. और उसमें टीकू वेड्स शेरू की अनाउंसमेंट की क्लिप्स को भी उसमें एड किया है. इस क्लिप में उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है. ऐ दिल एक दिन का यह किस्सा नहीं. उनका यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. लोगो को पसंद भी आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग 2010 टू हैशटैग 2021 हैशटैग टीकूवेड्सशेरू डाल रखा है. वहीं अवनीत रोते हुए भी नजर आ रही है. उनका यह वीडियो देख उनके फैंस भी भावुक हो गए थे. 

यह भी जानें-शमिता की मां का फूटा गुस्सा,विशाल कोटियन को कहा सांप

इस क्लिप को अवनीत अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तब से ही उनके पोस्ट पर लाखों में लाइक्स और कमेंट्स है. अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए  प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं.