logo-image

Abhay Deol Post: अपने भाईयों के साथ ढोल पर नाचते दिखे अभय देओल, शेयर की तस्वीर 

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने अपने भतीजे करण दोओल की शादी से तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में एक्टर अपने परिवार के साथ नाचते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 19 Jun 2023, 04:15 PM

New Delhi:

पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में कदम रखने वाले धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने रविवार को मुंबई में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य से शादी कर ली. दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को एंजॉय करने के बाद करण और द्रिशा अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए. फेरे से पहले देओल परिवार को करण की बारात वेन्यू पर ले जाते हुए देखा गया. धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल ने ढोल की थाप पर डांस किया है. साथ ही अब एक्टर अभय देओल ने शादी से अपनी एक झलक शेयर की है. 

आपको बता दें कि, आज अभय ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और करण की बारात से दिल को छू लेने वाली तस्वीर साझा की. तस्वीर में वह अपने भाइयों सनी और बॉबी के साथ ढोल की थाप पर थिरकते नजर आ रहे हैं. अभय की बहन रितु अटवाल भी उनके साथ बैकग्राउंड में शामिल हुईं.  अभय ने अपनी पोस्ट में इसे अपना 'पसंदीदा पल' बताया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शादी से @tinadehal के कैप्चर किए गए मेरे पसंदीदा पलों में से एक. मैं अपने भाइयों @iamsunnydeol के साथ डांस कर रहा हूं और  @iambobbydeol मेरी बहन @ रितु.फाइनर्ट के साथ बैकग्राउंड में है. लगभग एक फिल्म से स्टिल की तरह. ! #शादी #परिवार #भाई #बहन #डांसिंग #आभारी."

तस्वीर शेयर करने के बाद, बॉबी ने बहुत सारे लाल दिल वाले इमोजी जोडे. यहां तक ​​कि फैंस भी उनके बॉन्ड को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. एक फैन ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है. एक अन्य फैन ने लिखा, "ये गल मिट्टी मिट्टी बोल के स्टिल की तरह लग रहा है." एक तीसरे फैन ने लिखा, "इतनी प्यारी पारिवारिक तस्वीर." एक कमेंट में यह भी लिखा है, "इतनी खुशनुमा तस्वीर. सीधे एक फिल्म से बाहर."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

यह भी पढ़ें - Karan Deol Wedding: करण की शादी में झूमकर नाचे सनी और बॉबी देओल, भाइयों की बॉन्डिंग देख दिल हो जाएगा खुश

इस बीच, देओल परिवार ने करण और द्रिशा की शादी के बाद सितारों से सजे रिसेप्शन का आयोजन किया. सलमान खान, आमिर खान, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अनुपम खेर, कपिल शर्मा, पूनम ढिल्लों और अन्य सेलेब्स नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए स्टाइल में पहुंचे. आज सोशल मीडिया पर बहुत सारे अंदर के वीडियो सामने आए और फैंस इन तस्वीरों को देखकर बेहद खुश हैं.