logo-image

Ruslan Controversy: आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' को एक्टर राजवीर शर्मा ने दिया नोटिस, लगा नाम कॉपी करने का इल्जाम! 

सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की बड़े लंबे संमय बाद एक फिल्म सिमेमाघरो में आने वाली है.

Updated on: 23 Apr 2023, 03:57 PM

New Delhi:

सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की बड़े लंबे संमय बाद एक फिल्म सिमेमाघरो में आने वाली है. लेकिन अब ऐसा लगता है कि, फिल्म का ट्रेलर आउट होते ही, फिल्म 'रुसलान' (Ruslan) को किसी की नजर लग गई है. बता दें कि, आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और फिल्मेमेकर के.के. राधामोहन (K.K Radhamohan) की आने वाली फिल्म फिल्म के खिलाफ एक लीगल नोटिस जारी किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोटिस में दावा किया गया है कि इसी टाइटल वाली एक फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी और मेकर्स ने उनके टाइटल को कॉपी किया है. यही नहीं अभिनेता राजवीर शर्मा (Rajvir Sharma) ने अपने वकील के जरिए आयुष शर्मा को उनकी फिल्म का नाम हटाने की चेतावनी भी दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

दरअसल, जारी किए गए नोटिस में इन बातों पर भी गौर किया गया है कि, आने वाली फिल्म में मूल फिल्म रुस्लान की स्क्रिप्ट और कहानी को भी ना कॉपी किया जाए. अगर ऐसा हुआ तो मामला और भी गंभीर हो सकता है. 2009 की फिल्म  'रुसलान' में मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा चटर्जी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. 

आपको बता दें कि, आयुष शर्मा की फिल्म  'रुसलान' का ट्रेलर हाल ही में ही रिलीज किया गया था. ट्रेलर आउट होते ही अभिनेता राजवीर शर्मा ने मेकर्स के खिलाफ केस की तैयारियां शुरू कर दीं. कानूनी नोटिस ने आगामी फिल्म की रिलीज के लिए बाधा उत्पन्न की है, और निर्माताओं ने अभी तक नोटिस का जवाब नहीं दिया है. पहले ही ‘रुसलान’ नाम की फिल्म बनाई जा चुकी है, जोकि काफी चर्चा में रही थी. इस फिल्म में अभिनेता राजवीर शर्मा और अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा चटर्जी हैं. जगदीश शर्मा ने इस फिल्म का निर्माण किया था.

यह भी पढ़ें - Salman Khan Eid Celebration: सलमान खान के घर इकट्ठा हुआ खान परिवार, मनाया ईद का जश्न 

आयुश शर्मा की फिल्म रुसलान के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार जगपति बाबू और सुश्री मिश्रा भी दिखाई देने वाले हैं. आयुष शर्मा की फिल्म का टीजर 21 अप्रैल को रिलीज़ किया गया था. सूत्रों के मुताबिक, फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.