logo-image

Holi की छुट्टियों पर निकलीं Aaradhya Bachchan, मम्मी-पापा संग Video वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी अपनी होली मनाने के लिए मम्मी पापा संग वेकेशन पर निकल गई हैं

Updated on: 17 Mar 2022, 11:27 AM

नई दिल्ली:

देश में होली (Holi 2022) का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. बच्चे हों या फिर बुजुर्ग सभी को होली का इंतजार रहता है. त्योहारों पर बच्चों को स्कूल से छुट्टी भी मिलती है और ऐसे में वो परिवार संग वेकेशन पर जाना भी काफी पसंद करते हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी अपनी होली मनाने के लिए मम्मी पापा संग वेकेशन पर निकल गई हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) एयरपोर्ट पर मम्मी-पापा के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: जब Holi इन फिल्मों में लेकर आई टर्निंग प्वाइंट, लोगों के उड़ गए होश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान आराध्या के चेहरे पर वेकेशन की खुशी साफ-साफ दिखाई दे रही थी. सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में आराध्या का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह कॉन्फिडेंस के साथ हिंदी में कविता पढ़ती और किसी भाषा को सीखने के लिए क्या करना चाहिए ये बता रही हैं. आराध्या वीडियो में फर्राटेदार शुद्ध हिंदी बोलती नजर आ रही थीं.