logo-image

Aamir Khan Son: बेटे आजाद को मीडिया से दूर रखते हैं आमिर! एक्स वाइफ किरण ने किया खुलासा

आमिर खान और किरण राव 2021 में अलग हो गए और अपने बेटे आज़ाद का सह-पालन जारी रखा. हाल ही में एक इंटरव्यू में, लापता लेडीज निर्देशक ने अपने बेटे को लोगों की नजरों से दूर रखने के बारे में बात की.

Updated on: 08 Feb 2024, 10:22 AM

New Delhi:

Aamir Khan Son: आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) तलाकशुदा होने के बावजूद काफी अच्छे दोस्त हैं. इस जोड़े ने 2005 में शादी की थी और जुलाई 2021 में अलग होने की घोषणा की. हालांकि, वे अपने बेटे आज़ाद राव खान के साथ को-पैरेंट्स बने हुए हैं, जिसका उन्होंने दिसंबर 2011 में स्वागत किया था. फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर्स मेंम्बर्स में से एक होने के बावजूद, आमिर और किरण अपने बेटे आज़ाद को लोगों की नज़रों से दूर रखती हैं और उन्हें केवल विशेष मौकों पर ही देखा जाता है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, किरण राव ने खुलासा किया कि, वो क्यों अपने बेटे को पुब्लिक से दूर रखना चाहती हैं. 

किरण राव अपने बेटे आज़ाद राव खान को पब्लिक से क्यों रखना चाहते हैं दूर 
किरण राव फिलहाल अपने निर्देशन में बनी अगली फिल्म 'लापता लेडीज' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. वह आमिर खान और बाकी कलाकारों और क्रू के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने अपने एक्स हसबैंड के साथ शेयर किए गए विचारों के बारे में खुलकर बात की, खासकर उनके बेटे आज़ाद के बारे में. फिल्म निर्माता ने जोर देकर कहा कि बच्चों की अपनी प्राइवेसी होती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiran Rao (@raodyness)

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि बच्चों को अपनी प्राइवेसी मिलनी चाहिए. जो बच्चे पब्लिकली आने में रुचि रखते हैं, वे निश्चित हैं, लेकिन आज़ाद को सच में इन बड़े आयोजनों में कभी दिलचस्पी नहीं थी, इसलिए हमने उन्हें उनकी निजता का अधिकार दिया. आमिर और मैं, एक इंसान के रूप में, बहुत विनम्र हैं. हम उस तरह के ग्लैमरस लोग नहीं हैं जो बाहर जाकर पार्टी करते हैं या इवेंट में जाते हैं. मुझे लगता है कि यह इस फैक्ट से आता है कि हम नहीं जाते हैं, इसलिए उनके पास रेड कार्पेट पर घूमने का कोई कारण नहीं है,'' उन्होंने आगे कहा, ''उन्हें उतनी दिलचस्पी नहीं है और न ही मैं इतनी एक्साइेड हूं उसे लेने के लिए. मुझे लगता है कि बच्चों को अपनी रुचि के क्षेत्र स्वयं ढूंढने होंगे."

किरण राव ने बताया कि उनके बेटे का झुकाव फिल्मों की ओर क्यों नहीं है
इसके अलावा किरण राव ने आगे आजाद के एनीमेशन के प्रति रुझान के बारे में भी बात की. उन्हें याद आया कि उनका बेटा बढ़ती भावनाओं के कारण फिल्मों से थोड़ा डरता था और उन चीजों से प्रभावित होता था जो अन्य बच्चों को काफी सामान्य लगती थीं. उन्होंने अपने बेटे के साथ एक टीआईई फाइटर को दुर्घटनाग्रस्त होते हुए देखने का उदाहरण दिया, जबकि उन्हें सिनेमा घर छोड़ना पड़ा क्योंकि 12 वर्षीय बच्चे ने पूछा, 'पायलट को क्या हुआ?'

उनके मुताबिक, शुरुआत में आजाद को लाइव-एक्शन देखने में दिक्कत होगी. “वह एनीमेशन देख सकता है, लेकिन लाइव एक्शन घर के बहुत करीब है. यह कहते हुए कि अब वह 12 साल का है, मुझे यकीन है कि वह कंटेंट देखने के लिए तैयार है,'' उन्होंने यह खुलासा करते हुए कहा कि उनके बेटे ने उनकी लेटेस्ट फिल्म लापता लेडीज नहीं देखी है.

यह भी पढ़ें - Karan Johar: करण जौहर के घर सेलिब्रेशन में शामिल हुए ये सितारे, वायरल हुईं फोटोज

कहने की जरूरत नहीं है कि आमिर खान और किरण राव भले ही अलग हो गए हों, लेकिन वे आज भी एक-दूसरे की ताकत के स्तंभ बने हुए हैं. दोनों पेशेवर मोर्चे पर सहयोग करते हैं और एक-दूसरे के खुशी के पलों का जश्न मनाते हैं. हाल ही में, किरण राव को इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी में अपने बेटे आज़ाद के साथ दिल खोलकर आनंद लेते देखा गया था.