logo-image

Karan Johar: करण जौहर के घर सेलिब्रेशन में शामिल हुए ये सितारे, वायरल हुईं फोटोज

Karan Johar Kids Birthday: फरवरी में करण जौहर के जुड़वां बच्चों यश और रूही के जन्मदिन समारोह में रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर सहित बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं.

Updated on: 08 Feb 2024, 09:25 AM

New Delhi:

Karan Johar Kids Birthday: 7 फरवरी, 2017 को, करण जौहर के खूबसूरत जुड़वाँ बच्चे, यश जौहर और रूही जौहर, इस दुनिया में आए, जिससे उनके परिवार में अपार खुशियाँ आईं. इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए करण ने एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियों और उनके छोटे बच्चों की प्रेजेंस देखी गई. फिर जुड़वा बच्चों के जन्मदिन पर, फिल्म इंडस्ट्री से करण के करीबी दोस्त इस प्यारी जोड़ी पर प्यार और आशीर्वाद बरसाने के लिए उनके घर पर एक साथ आए. मेहमानों में रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, श्वेता बच्चन और कई अन्य लोग शामिल थे, जिन्होंने इस अवसर को असल में यादगार बना दिया.

करण जौहर के घर पहुंचे बी-टाउन सेलेब्स
करण जौहर का मुंबई आवास उनके करीबी और प्रियजनों की मौजूदगी से गुलजार रहा, जो यश जौहर और रूही जौहर को उनके 7वें जन्मदिन पर आशीर्वाद देने आए थे. मेहमानों में सदाबहार रानी मुखर्जी भी थीं, जो बेहद सुंदर लग रही थीं. इसके अलावा, इवेंट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी पहुंचीं. उनके पति रणबीर कपूर भी पार्टी में उनके साथ शामिल हुए, हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे. बर्थडे बॉय को प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आने वाले सम्मानित मेहमानों में दिल की धड़कन आदित्य रॉय कपूर और सदाबहार श्वेता बच्चन भी शामिल थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

अर्जुन कपूर ने अफने स्टाइल से जीता दिल 
पार्टी में एंटर करते समय अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक शॉर्ट ब्लेज़र और ट्राउजर आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे. उनकी स्टाइलिश दाढ़ी ने उनके लुक को और खास बनाती हैं.

करण का उनके बच्चों के लिए बर्थडे पोस्ट 
इससे पहले दिन में, करण ने यश और रूही को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशक ने बच्चों और करण की मां हीरू जौहर के साथ अपनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए लिखा, “मेरे जीवन की सबसे चमकदार धूप को जन्मदिन की शुभकामनाएं! मेरा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है, सबसे अच्छे के लिए जब आप दोनों अपनी नासमझ और मनमोहक हंसी, मेरे प्रति बेदाग साहस और निश्चित रूप से - दुनिया को देने के लिए भरपूर प्यार के साथ इसमें आए हैं! कभी मत बदलो...बड़े हो जाओ लेकिन कभी मत बदलो!" उन्होंने पोस्ट में अपनी मां को भी धन्यवाद दिया और लिखा, "और मेरी मां को धन्यवाद, जो हमेशा हमारे परिवार की ताकत हैं... और यश और रूही के लिए मां समान हैं! आपको हमेशा प्यार करता हूं मां."