logo-image
लोकसभा चुनाव

Papa Kehte Hain 2.0: पापा कहते हैं 2.0 लेकर आ रहे हैं आमिर खान, इस दिन करेंगे लॉन्च

इस गाने को आमिर खान खुद लॉन्च करेंगे. इस गाने को मॉर्डन अंदाज में रिक्रिएट किया जा रहा है.

Updated on: 19 Apr 2024, 05:12 PM

नई दिल्ली:

Papa Kehte Hain 2.0: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' ब्लॉकबस्टर हिट रही है. इसने खासतौर पर युवाओं के बीच ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की थी. फिल्म का म्यूजिक भी काफी पसंद किया गया था. इसके गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं. फिल्म का एक गाना पापा कहते हैं ब्लॉकबस्टरि हिट हुआ था. अब खबर है कि आमिर खान अपने इस गाने को दोबारा रिक्रिएट करने वाले हैं. गाने को राजुकमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म 'श्रीकांत' (Shrikant) में नये वर्जन के साथ लाया जाएगा. खुद आमिर खान इसे सोमवार 22 अप्रैल को लॉन्च करने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Kiran Rao Miscarriage: आमिर खान संग शादी के बाद किरण राव ने झेले दर्द, जानें आखिर क्या हुआ ?

पापा कहते हैं 2.0 वर्जन
राजकुमार राव और अलाया एफ स्टारर फिल्म श्रीकांत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राजकुमार लीड रोल प्ले कर रहे हैं. ये एक बायोपिक है. फिल्म के ट्रेलर में हमने पापा कहते हैं गाने को बैकग्राउंड में सुना था. अब यह गाना डिजिटल दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. श्रीकांत बोला बायोपिक की टीम सोमवार, 22 अप्रैल, 2024 को गाना लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

आमिर खान खुद करेंगे लॉन्च
इस गाने को आमिर खान खुद लॉन्च करेंगे. भूषण कुमार ने आमिर को पापा कहते हैं को फिर से बनाने के विचार के बारे में बताया था. वह खुश थे कि श्रीकांत बोला जैसे शख्स की कहानी के लिए इस गाने को मॉर्डन अंदाज में रिक्रिएट किया जा रहा है. वह लॉन्च में शामिल होने के लिए एक्साइटेड हैं. गाने के साथ आमिर खान की काफी यादें जुड़ी हैं. उन्होंने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

गाना मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में दृष्टिबाधित बैंड लाइव सुनाने वाले हैं. इवेंट में आमिर खान, राजकुमार राव, अलाया एफ, तुषार हीरानंदानी, श्रीकांत बोला भी मौजूद रहेंगे. श्रीकांत बोला बायोपिक है जो 10 मई, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के लिए राजकुमार राव ने काफी मेहनत की है. उनके फर्स्ट लुक ने ही फैंस का दिल जीत लिया था.