logo-image

Aamir Khan: इस धमाकेदार फिल्म के साथ जल्द वापसी करेंगे आमिर खान, अक्षय कुमार को देंगे टक्कर

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, एक अभिनेता के रूप में आमिर की अगली फिल्म, जिसका फिलहाल टाइटल नहीं है, अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.

Updated on: 29 Aug 2023, 04:21 PM

नई दिल्ली:

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपने हालिया झटके के बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और तब से अभिनेता ने किसी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. हालांकि, अब उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस, आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत एक आगामी फिल्म की पुष्टि की है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, एक अभिनेता के रूप में आमिर की अगली फिल्म, जिसका फिलहाल टाइटल नहीं है, अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. कथित तौर पर, फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी. कहा जा रहा है कि फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है

उन्होंने ट्वीट किया, #Xclusiv... आमिर खान ने अगली फिल्म के लिए क्रिसमस 2024 (Christmas 2024) को लॉक कर लिया है... आमिर खान प्रोडक्शंस के प्रोडक्शन नंबर 16 जिसमें #AamirKhan मुख्य भूमिका में हैं, 20 दिसंबर 2024 को #Christmas2024 पर रिलीज होगी. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन जारी है और फिल्म 20 जनवरी 2024 को फ्लोर पर जाएगी... अधिक जानकारी जल्द ही दी जाएगी."

अक्षय कुमार की इस फिल्म से होगी कड़ी टक्कर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर की फिल्म अक्षय कुमार की अवेटेड 'वेलकम' सीक्वल के साथ टकराएगी. वेलकम टू द जंगल टाइटल से, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी और जैकलीन फर्नांडीज वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का हिस्सा होंगे. कथित तौर पर, अक्षय इस फिल्म में रवीना टंडन के साथ भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-Maidaan release date: अजय देवगन की फिल्म मैदान हो सकती है इन चार डेट्स में से किसी एक पर रिलीज

क्या सलमान ने क्रिसमस रिलीज़ भी लॉक कर दी?
वेलकम टू द जंगल के अलावा, पिंकविला की एक रिपोर्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि सलमान खान संभवतः अपने एक और एक्शन एंटरटेनर के लिए क्रिसमस 2024 को ब्लॉक कर देंगे. कथित तौर पर, इस बार, वह अपने प्रोडक्शन की अनटाइटल्ड फिल्म के तहत करण जौहर के साथ फिर से काम करेंगे. बताया जा रहा है कि इसका निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है. हालांकि फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.