logo-image

Maidaan release date: अजय देवगन की फिल्म मैदान हो सकती है इन चार डेट्स में से किसी एक पर रिलीज

टीम मैदान अपने स्पोर्ट्स-ड्रामा के लिए अलग-अलग रिलीज़ डेट पर चर्चा कर रही है. फिल्म को लेकर चार अलग-अलग तारीखें तय की गई हैं, इनमें से किसी एक अजय देवगन फिल्म मैदान रिलीज हो सकती है.

Updated on: 29 Aug 2023, 03:00 PM

नई दिल्ली:

अमित रविंदरनाथ शर्मा और बोनी कपूर की फिल्म मैदान का फिल्म प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. कोविड-19 और पोस्ट प्रोडक्शन में देरी की वजह फिल्म को बार-बार डिले किया जा रहा है. अब जब फिल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन के आखिरी पड़ाव पर है, तो मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट पर विचार कर रहे हैं. अजय देवगन की रिलीज कैलेंडर तैयार किया जा रहा है और फिल्म की रिलीज के लिए चार तारीखों पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है.

इन तारीखों पर रिलीज हो सकती है मैदान

अजय देवगन की मैदान कई वजह से इन तारीखों पर रिलीज हो सकती है. मैदान पहले से ही नेटिज़न्स के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर रही है और पिछले कुछ हफ्तों में, ऐसे लोगों की संख्या में दिलचस्पी बढ़ रही है, जो फिल्म की रिलीज पर स्पष्टता चाहते हैं. रिलीज़ कैलेंडर में भीड़ हो रही है और अब समय आ गया है कि मैदान जैसी फिल्म को एक निश्चित रिलीज़ डेट मिले. ऐसी चार तारीखें हैं जिन्हें मैदान निश्चित रूप से जारी कर सकता है. 

1. 27 अक्टूबर

2. 24 नवंबर

3. 29 दिसंबर

4. 11 जनवरी

 इन तारीखें मैदान को सुचारू रूप से चलाने को सुनिश्चित कर सकती हैं. पहली तारीख टाइगर 3 के 2 हफ्ते पहले की है, दूसरी तारीख टाइगर 3 की रिलीज के 2 हफ्ते बाद की है, तीसरी तारीख डंकी के एक हफ्ते बाद की है और चौथी तारीख फाइटर से कुछ हफ्ते पहले की है. मैदान एक ऐसी फिल्म है जिसे नंबर हासिल करने के लिए एक बड़े वीकेंड की जरूरत नहीं है, लेकिन यह एक ऐसी फिल्म है जिसे अपनी स्किलस दिखाने के लिए एक अच्छी ड्रामा की आवश्यकता है. फिल्म की रिलीज पर अधिक स्पष्टता फिल्म के निर्माताओं द्वारा उचित समय पर दी जाएगी. फिल्म में ए आर रहमान के म्यूजिक पर भी खास जोर दिया जा रहा है. ऑडियंस को एक बहुत ही ठोस फिल्म प्रोडक्शन का आश्वासन दिया जा सकता है.

फिल्म मैदान के बारे में

मैदान अमित रविंदरनाथ शर्मा की एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें मॉर्डन इंडिया फुटबॉल के वास्तुकार के रूप में जाना जाता है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कीर्ति सुरेश मैदान से हिंदी फिल्म में डेब्यू करेंगी. यह फिल्म 1952 से 1962 तक वर्णित भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग पर आधारित है.

मैदान कब और कहां देखें

जबकि मैदान की रिलीज की तारीख अभी भी विवाद में है, यह आश्वासन दिया गया है कि मैदान केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.