News Nation Logo

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटाइन

आमिर खान (Aamir Khan) ने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और अपने स्टाफ को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है. बता दें कि बीते दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Mar 2021, 01:05:59 PM
aamirkhan

आमिर खान को हुआ कोरोना (Photo Credit: फोटो- @_aamirkhan Instagram)

highlights

  • आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
  • आमिर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है
  • आमिर का हाल ही में सॉन्ग रिलीज हुआ है

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना महामारी का प्रकोप एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं. आमिर की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  आमिर खान (Aamir Khan) ने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और अपने स्टाफ को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है. बता दें कि बीते दिनों की बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. दो दिन पहले ही अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं इससे पहले अभिनेता रणबीर कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या के नाम पर अभिषेक को किया ट्रोल तो, एक्टर ने दिया करारा जवाब

आमिर खान (Aamir Khan) अब सोशल मीडिया से भी दूरी बना चुके हैं. बीते दिनों आमिर खान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वो अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने वाले हैं. इसके बाद आमिर का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें आमिर ने बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव भी नहीं रहते थे इसलिये अलविदा कहने का सवाल ही नहीं आता. बता दें कि हाल ही में आमिर का एक गाना रिलीज हुआ था जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा.

यह भी पढ़ें: कंगना के धुरविरोधी राम गोपाल वर्मा भी हुए मुरीद, 'Thalaivi' की जमकर की तारीफ

गाने के वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एली एवराम (Elli Avram) की जोड़ी काफी जच रही थी. बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म में अपने कैरेक्टर को निभाने के लिए काफी मेहनत करते हैं. आमिर अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए भी काफी मेहनत कर रहे हैं. इससे पहले आमिर अपना मोबाइल फोन बंद करने का फैसला ले चुके हैं. आमिर ने कहा था कि वो फिल्म के रिलीज तक अपने मोबाइल फोन का भी इस्तेमाल नहीं करेंगे. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Mar 2021, 12:42:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.