logo-image

'Lal Singh Chaddha' बॉयकाट विवाद के ऊपर Aamir Khan ने कही ये बात

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और सूपरस्टार अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के बीच जोरदार टक्कर देखने के लिए बॉलीवुड तैयार है.लेकिन उससे पहले दोनों फिल्में अनचाहे कारणो से काफी चर्चा में बनी हुई है.

Updated on: 10 Aug 2022, 01:16 PM

New Delhi:

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) और सूपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के बीच जोरदार टक्कर देखने के लिए बॉलीवुड तैयार है. लेकिन उससे पहले दोनों फिल्में अनचाहे कारणों से काफी चर्चा में बनी हुई है. जी हां हम बात कर रहे हैं 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) के ऊपर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में. दोनो फिल्मों मे से आमिर (Aamir Khan) की फिल्म को सोशल मीडिया पर ज्यादा गर्मी का सामना करना पड़ रहा है और अब, एक्टर ने इस बारे में खुलकर मीडिया से बात की है.

दरअसल, जैसे-जैसे फिल्म के रिलीज होने कि डेट पास आरही है, वैसे वैसे बॉयकॉट ट्रेंड और भी सीरियस होता जा रहा है. क्योंकि फिल्म के एक्टर्स आमिर और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पुराने विवादित बयान  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस तरह की नेगिटिविटी के बीच आमिर और टीम अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (Lal Singh Chaddha) को ज्यादा से ज्यादा प्रमोट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म के खिलाफ चल रहे  बॉयकॉट ट्रेंड पर अपना रिएक्शन भी दिया है.

मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा बॉयकॉट ट्रेंड  के ऊपर अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, "मैं बस अपनी उंगलियों को क्रोस कर रहा हूं और भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं. मुझे अपने दर्शकों पर विश्वास है." उन्होंने आगे कहा, "अगर मैंने किसी चीज से किसी का दिल दुखाया है, तो मुझे उसके लिए खेद है.  मैं उनका सम्मान करता हूं जो फिल्म नहीं देखना चाहते लेकिन मैं चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देखें". 

यह भी पढें - Vijay Deverakonda की लाईफ से Rashmika Mandanna हुई आउट! क्या Ananya Pandey को कर रहे हैं डेट ?

आपको बता दें कि आमिर और करीना कि फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (Lal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमा घरों पर दस्तक देने  के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म के साथ साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, और इस फिल्म के राईटर एक्टर अतुल कुलकर्णी  (Atul Kulkarni) हैं. यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक मूवी 'द फारेस्ट गंप' (The Forest Gump) की हिंदी रीमेक है.  अब देखना यह होगा की चल रहे बायकाट ट्रेंड के बीच ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखती है.