logo-image

Video: आमिर खान ने बताई सोशल मीडिया छोड़ने की ये वजह

आमिर खान (Aamir Khan) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वो अब इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ रहे हैं

Updated on: 17 Mar 2021, 03:47 PM

highlights

  • आमिर खान ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को अलविदा कहा है
  • आमिर का सोशल मीडिया छोड़ने पर रिएक्शन आया है
  • आमिर खान का वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का सोशल मीडिया को छोड़ने पर रिएक्श आ चुका है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आमिर खान ये बता रहे हैं कि आखिर उन्होंने सोशल मीडिया को अलविदा क्यों कहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) बता रहे हैं कि वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव भी नहीं रहते थे इसलिये अलविदा कहने का सवाल ही नहीं आता. बता दें कि आमिर खान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वो अब इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ रहे हैं. पोस्ट में आमिर ने फैंस को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद भी दिया था.

यह भी पढ़ें: ईद पर टकराएंगे सलमान-जॉन, KRK बोले- टाइगर बुड्ढा हो चुका...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में अपने दोस्त अमीन आजी फिल्म कोई जाने ना की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे, जहां पैपराजी ने उनसे पूछा कि आखिर क्यों उन्होंने साोशल मीडिया को अलविदा कहा. इस सवाल के जवाब में आमिर खान ने बताया कि वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर पाते थे जिसकी वजह से उन्होंने सोचा कि मीडिया के जरिए बात करना ही ज्यादा बेहतर होगा. वीडियो में आमिर कहते हैं कि आप लोग अपनी थ्योरीज मत लगाइए. मैं तो अपनी धुनकी में रहता हूं. सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं. तो मुझे लगा कि यार वैसे भी तो कुछ डालता नहीं हूं तो अलविदा जैसा कुछ नहीं है. मैं इधर ही हूं. कहीं जा नहीं रहा हूं.

यह भी पढ़ें: Video: घोड़ी पर बैठकर दुल्हन ढूंढ़ने निकले दो फुट के अजीम, सलमान से लगाई थी गुहार

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) जब भी कोई फिल्म करते हैं तो वे अपने कैरेक्टर को निभाने के लिए काफी मेहनत करते हैं. आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए भी काफी मेहनत कर रहे हैं. इससे पहले आमिर अपने मोबाइल फोन बंद करने का फैसला ले चुके हैं. बीते दिनों आमिर खान (Aamir Khan) का मच अवेटेड सॉन्ग 'हरफन मौला' (Har Funn Maula) रिलीज हुआ था. इस गाने में आमिर खान काफी स्मार्ट लग रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एली एवराम (Elli Avram) की जोड़ी भी काफी जच रही है. सॉन्ग के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री भी देखने लायक है. सोशल मीडिया पर लोग आमिर खान (Aamir Khan) के डांस की भी तारीफ कर रहे हैं.