logo-image

Aamir Khan को है ShahRukh Khan के घर के खाने से परहेज, पार्टी में लेकर पहुंचे खुद का टिफिन

बॉलीवुड एक्टर Aamir Khan की एक हरकत से ShahRukh Khan बेहद आहत हो गए थे. ये तब की बात है जब आमिर शाहरुख़ के घर एक पार्टी में पहुंचे थे लेकिन उनके घर का खाना खाने की बजाय उन्होंने अपने टिफ़िन का खाना खाया.

Updated on: 01 Feb 2022, 09:23 AM

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान (ShahRukh Khan) दोनों ही अच्छे दोस्त हैं. लेकिन फिर भी एक बार एक ऐसा किस्सा हुआ था जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि आमिर ने ऐसा क्यों किया. ये वक्त था जब आमिर की एक हरकत से शाहरुख़ बेहद आहत हो गए थे. ये तब की बात है जब आमिर शाहरुख़ के घर एक पार्टी में पहुंचे थे लेकिन उनके घर का खाना खाने की बजाय उन्होंने अपने टिफ़िन का खाना खाया. यानी कि आमिर शाहरुख़ की पार्टी में तो गए पर साथ में अपना टिफिन लेकर.  

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही को जब कह दिया गया था, टैलेंटलेस

दरअसल, शाहरुख खान ने ये पार्टी एप्पल के सीईओ टिम कुक (Apple CEO Tim Cook) के स्वागत के लिए रखी थी और पार्टी उनके घर पर थी. इस पार्टी में आमिर खान को भी बुलाया गया था. आमिर पार्टी से जाने वाले थे लेकिन गौरी ने कहा कि वो रुक कर जाएं. तो जब खाना खाने की बात आई तो आमिर खान ने अपना टिफिन निकाल लिया और उसी से खाना खाया. आमिर ने शाहरुख़ के घर के खाने को तब हाथ तक नहीं लगाया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इसके पीछे का कारण बताएं तो आमिर खान उस वक्त काफी स्ट्रिक्ट डाइट पर थे. उन्हें फिल्म दंगल (Dangal) के लिए अपने आप को फिट बनाना था. इसलिए वो जहां भी जाते थे, उन दिनों अपना खाना खुद लेकर जाते थे. इससे पहले आमिर ने गजनी के समय भी अपना ट्रांसफोर्मेशन किया था और तब भी वो काफी स्ट्रिक्ट डाइट पर थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

फिलहाल दोनों एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha) में नजर आने वाले हैं. उनके साथ इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) लीड रोल में दिखाई देंगी. ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी. वहीं, शाहरुख खान फिल्म पठान से अपना कमबैक कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे. हालांकि इस फिल्म का थोड़ा काम अभी बाकी है.