logo-image

नोरा फतेही को जब कह दिया गया था, टैलेंटलेस

फिल्म इंडस्ट्री टॉप की डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को तो सभी जानते हैं. आज वो एक बेहतरीन डांसर और एक्ट्रेस बन चुकी हैं. लेकिन शुरूआती के दिनों में जब भारत आई थीं, तब उन्हें कई कारे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था.

Updated on: 01 Feb 2022, 08:48 AM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री टॉप की डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को तो सभी जानते हैं. आज वो एक बेहतरीन डांसर और एक्ट्रेस (Nora Fatehi)बन चुकी हैं. लेकिन शुरूआती के दिनों में जब भारत आई थीं, तब उन्हें (Nora Fatehi)कई कारे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. काम की तलाश में उन्हें बहुत भटकना पड़ा था. वहीं काम के चलते उन्हें (Nora Fatehi)बहुत कुछ सुनने को भी मिला है. जो सुनने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएंगे. एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कई सारे खुलासे किए हैं.

यह भी जानें -  पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई फिल्म 'Raaz' के लिए पहली पसंद नहीं थे Dino-Bipasha, अब हुआ खुलासा

आपको बताते चले कि नोरा ने अपने इस इंटरव्यू में कहा, ‘यहां तुम्हारे जैसे बहुत लोग हो गए हैं, हमारी इंडस्ट्री तुम्हारे जैसे लोगों के चलते परेशान हो गई है. तुम हमें नहीं चाहिए’. नोरा कहती हैं कि वो कास्टिंग डायरेक्टर चिल्ला-चिल्ला कर यह बातें कह रही थी. नोरा की मानें तो उस कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें टैलेंटलेस तक कह दिया था, यह सब बातें सुन उन्हें रोना आ गया था. लेकिन बाद में उन्होंने अपनी मेहनत के बदौलत सब कुछ हासिल कर लिया कभी हार नहीं मानी. नोरा को सॉन्ग ‘दिलबर’ से वो पहचान मिली जिसकी उन्हें तलाश तो थी पर शायद उम्मीद नहीं आज वो सभी के दिलों में राज करती हैं.