logo-image

आमिर खान ने पसली में चोट के बाद भी ऐसे पूरी की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग के चलते आमिर इन दिनों दिल्ली में हैं. हाल ही में आमिर और करीना ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी थी कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है

Updated on: 19 Oct 2020, 03:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की तैयारियों में बिजी है. फिल्म की शूटिंग के चलते आमिर इन दिनों दिल्ली में हैं. हाल ही में आमिर और करीना ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी थी कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. वही अब सूत्रों से पता चला है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) को पसली में चोट लग गयी थी.

खबरों के मुताबिक, आमिर खान ने पसली में चोट के बाद भी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग नहीं रोकी. सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लग गई थी. जिसके बाद आमिर ने कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What are you talking about Kareena? End of journey? No way! I've requested Advait to write a few more scenes for us, so we can continue shooting with you 😃 #Repost @kareenakapoorkhan • • • • • • And all journeys must come to an end. Today, I wrapped my film Laal Singh Chaddha... tough times... the pandemic, my pregnancy, nervousness but absolutely nothing could stop the passion with which we shot, with all safety measures ofcourse. Thank you @_aamirkhan and @advaitchandan for an intense yet poignant journey... thank you to my most wonderful team @avancontractor, @teasemakeup, @makeupbypompy, @poonamdamania and the entire crew... @nainas89 you were missed. Till we cross paths again...❤️❤️🎈🎈

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई, शेयर किया हल्दी का Video

बता दें कि आमिर खान अपनी फिल्मों में अभिनय के लिए हर एक बारीकी पर काम करते हैं. जिसके लिए वो काफी मेहनत करते हैं. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) पहले 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल यानि कि 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा. आमिर खान प्रोडक्शन्स की यह फिल्म वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत है, जिसमें करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका हैं और मोना सिंह एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है. फिल्म में संगीत की रचना प्रीतम ने की है और बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है.