logo-image

लाल सिंह चड्ढा को झटका लगने के बाद भी आमिर खान ने दी पार्टी, मुकेश छाबड़ा ने एक्टर को लेकर कई खुलासे किए

मुकेश छाबड़ा ने बताया कि फिल्म की असफलता के बाद अपराध बोध से प्रेरित होकर आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा टीम के लिए एक पार्टी रखी थी. उन्होंने दंगल के ऑडिशन के लिए भी बहुक मेहनत की थी.

Updated on: 02 Dec 2023, 09:40 PM

नई दिल्ली:

साल 2022 की द मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Movie Lal Singh Chaddha) ने चार साल के अंतराल के बाद आमिर खान की बड़े पर्दे पर वापसी की. फ़ॉरेस्ट गम्प का वर्जन होने के बावजूद, फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर लड़खड़ा गई और इसे मिश्र रिव्यू मिलीं. हालांकि बाद में इसे स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर गर्मजोशी से स्वागत मिला, लेकिन इसे पहले ही साल की सबसे महंगी विफलताओं में से एक माना गया था. हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भी आमिर खान ने अपराध बोध के चलते क्रू के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था.

यह भी पढ़ें : Animal Release: फिल्म एनिमल के लिए न्यूड हुए रणबीर कपूर, इंटरनेट पर वीडियो वायरल 

आमिर ने खुद को जिम्मेदार ठहराया

हाल ही में एक चर्चा में मुकेश छाबड़ा ने कहा, 'बहुत से लोग यह नहीं जानते, लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) ने क्रू के सम्मान में हमारे लिए एक पार्टी रखी थी. उन्होंने कहा, 'माफ करें फिल्म नहीं चली, लेकिन हम सभी को मिलना चाहिए.' हम सोच रहे थे कि क्यों, लेकिन वे चाहते थे कि सभी एक साथ आएं. हर कोई मौजूद था, जिसमें अद्वैत, प्रीतम, करीना थें. लाल सिंह चड्ढा (Movie Lal Singh Chaddha)  की विफलता के बाद, छाबड़ा ने साझा किया कि हालांकि उनकी एजेंसी पर पेशेवर प्रभाव खराब था, लेकिन उन्हें व्यक्तिगत रूप से निराशा महसूस हुई. फिल्म की निराशा के बाद, आमिर और निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ बातचीत से फिल्म के कठोर स्वागत पर आश्चर्य प्रकट हुआ, और उन्होंने महज फ्लॉप और वास्तविक आपदा के बीच के अंतर को अंडरलाइन किया.

यह भी पढ़ें : Kapil Sharma-Sunil Grover Patchup: कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ मिलाया हाथ, लड़ाई-झगड़े भूल दोबारा बने दोस्त

आमिर खान का वर्क फ्रंट

एक्टर वर्तमान में आरएस प्रसन्ना द्वारा डायरेक्टर लाइफ पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा सितारे ज़मीन पर के फिल्मांकन में व्यस्त हैं. इसमें जेनेलिया देशमुख भी अहम भूमिका में होंगी. इसके अतिरिक्त, आमिर ने लाहौर 1947 नामक एक और परियोजना की उनाउंसमेंट की है, जिसमें सनी देओल अभिनीत और राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित है, जो अंदाज़ अपना अपना के बाद से उनके पुनर्मिलन का प्रतीक है.

यह भी पढ़ें : Animal Worldwide Opening: 115 करोड़ की वर्ल्ड वाइड ओपनिंग के साथ रणबीर कपूर ने रचा इतिहास