News Nation Logo
Banner

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर लद्दाख में कचरा फैलाने का आरोप, टीम ने कही ये बात

हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग लदाख के गावों में खत्म की है. बीते दिनों लद्दाख के वाखा गांव से एक वीडियो सामने आया, जिसमें वहां फैले हुए कचरे को दिखाया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 14 Jul 2021, 11:22:07 AM
Garbage in Ladakh

Garbage in Ladakh (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लद्दाख में हुई है लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग
  • फिल्म की शूटिंग के बाद कचरा छोड़ कर जाने का आरोप
  • आमिर खान प्रोडक्शन ने किया इसका खंडन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग लदाख के गावों में खत्म की है. बीते दिनों लद्दाख के वाखा गांव से एक वीडियो सामने आया, जिसमें वहां फैले हुए कचरे को दिखाया गया है. ऐसे में जब टीम वापस आ गई है तो वहां के रहने वाले लोगों ने एक्टर की टीम पर आरोप लगाया है कि वो वहां पर कचड़ा फैल कर चले गए हैं. लद्दाख के सांसद ने भी पर ट्वीट करके पर्यटकों से ऐसा नही करने की अपील की है. वहीं लद्दाख में कचरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जिसके बाद से लोग आमिर खान को ट्रोल कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें- कांगड़ा में बादल फटने से भारी तबाही, पंजाबी सूफी सिंगर मनमीत सिंह की मौत

हालांकि अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. आमिर खान के प्रोडक्शन ने अपने ऊपर लगे कचरा फैलाने के आरोपों को पूरी तरह खारिज किया है साथ ही ये भी कहा है कि किसी ने अफवाह फैलाई है. आमिर खान प्रोडक्शन्स की तरफ से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है. बयान के अनुसार, यह किसी के लिए भी चिंता का विषय हो सकता है. आमिर खान प्रोडक्शंस यह स्पष्ट करना चाहता है कि एक कंपनी के रूप में हम अपने शूटिंग स्थानों की सफाई के लिए सख्त प्रोटोकॉल का पालन करते हैं.

बता दें कि लद्दाख के एक यूजर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि ‘ये तोहफा बॉलीवुड स्टार आमिर खान आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा लद्दाख के वाखा गांव के लिए छोड़ कर गए हैं. आमिर खान ‘सत्यमेव जयते’ में वातावरण के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब अपनी बारी आती है तो ये सब करते हैं’.

ये भी पढ़ें- पति राज कौशल के निधन के बाद टूट चुकी हैं मंदिरा बेदी, शेयर की इमोशनल फोटो

वहीं आमिर खान प्रोडक्शन की ओर से कहा गया है कि हमारे पास साफ सफाई की देखरेख के लिए एक टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि शूटिंग स्थल को हर समय कचरा मुक्त रखा जाए. शूटिंग के आखिरी में जांच की जाती है कि किसी तरह की कोई गंदगी न फैली हो. जब हम किसी जगह को छोड़ते हैं तो उसे साफ-सुथरा ही छोड़ते हैं. प्रोडक्शन ने आगे कहा कि हमारा मानना है कि किसी ने हमपर झूठे आरोप लगाए हैं और शूटिंग स्थल पर गंदगी फैलाने की अफवाह फलाई है. हम ऐसे दावों का पुरजोर खंडन करते हैं. हम किसी भी समय जांच करने की अनुमति देते हैं.

First Published : 14 Jul 2021, 11:05:30 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.